होम / IND vs AUS 2nd ODI: भारत और ऑस्ट्रेलिया सीरीज का दूसरे वनडे मैच आज, में बारिश डाल सकती है खलल..

IND vs AUS 2nd ODI: भारत और ऑस्ट्रेलिया सीरीज का दूसरे वनडे मैच आज, में बारिश डाल सकती है खलल..

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : September 24, 2023, 11:21 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), IND vs AUS 2nd ODI: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS 2nd ODI)  के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला आज खेला जाना है। जो इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा। बता दें कि, पहला मुकाबला मोहाली में खेला गया। जहां बारिश ने एक बार खलल डाला था और मुकाबला पर तकरीबन आधे घंटे तक प्रभाव भी पड़ा था। हालांकि, इसके बाद पूरा मैच देखने को मिला था।

पहली गेंद दोपहर डेढ़ बजे फेंकी जाएगी

अब इंदौर में भी मैच से पहले एक बार फिर बारिश की संभावनाएं जताई जाने लगी हैं। मौसम के पूर्वानुमान पर नजर डालें तो इंदौर में बारिश विलेन बन सकती है। अगर एक्यूवेदर की रिपोर्ट पर नजर डालें तो दोपहर 1 बजे से शाम 6 बजे तक बारिश के 40 प्रतिशत से 50 प्रतिशत तक हालात बने रह सकते हैं। इस मैच की शुरुआत 1 बजे टॉस के साथ होनी है। जबकि पहली गेंद दोपहर डेढ़ बजे फेंकी जाएगी। देखना होगा कि मैच समय से शुरू होगा या फिर बारिश के कारण देरी होगी।

परेशान कर सकती है इंदौर की उमस

शाम 6 बजे 51 प्रतिशत तक बारिश हो सकती है लेकिन इसके बाद बारिश की संभावना 20 प्रतिशत से भी कम है। मोहाली में मैच के दौरान दिन में काफी उमस देखने को मिली थी। इंदौर में भी उमस खिलाड़ियों को दिन के समय परेशान कर सकती है। पूरे दिन ह्यूमिडिटी लगातार 80 प्रतिशत से ऊपर रहेगी। ऐसे में इसी उमस के कारण बारिश के भी आसार बन सकते हैं। देखना होगा कि मैच कितना हो पाता है। वैसे भारतीय टीम और उसके फैंस उम्मीद करेंगे कि मैच पूरा हो।

टीम की नजरें यहां सीरीज कब्जाने पर

भारतीय टीम की नजरें यहां सीरीज कब्जाने पर होंगी। साथ ही टीम का रिकॉर्ड भी इस मैदान पर अजेय है। वहीं आपको बता दें कि इंदौर में 6 साल के बाद दोनों टीमों का वनडे में मुकाबला होगा। इससे पहले 24 सितंबर 2017 को यहां दोनों टीमें भिड़ी थीं। उस मुकाबले में टीम इंडिया ने 5 विकेट से जीत दर्ज की थी। साथ ही भारत ने यहां कुल 6 वनडे खेले हैं और सभी में जीत अपने नाम की है। ऐसे में केएल राहुल की नजरें दूसरें मुकाबला पर होगी। जहां कंगारुओं को पस्त करके सीरीज कब्जाने के ऊपर।

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT