होम / IND vs NZ T20 Series हमारे पास जो विकल्प हैं वे काफी अच्छे है : द्रविड़

IND vs NZ T20 Series हमारे पास जो विकल्प हैं वे काफी अच्छे है : द्रविड़

Sameer Saini • LAST UPDATED : November 22, 2021, 12:35 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

IND vs NZ T20 Series : कल खेले गए मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत ने शानदार जीत हासिल की। भारत ने न्यूजीलैंड को 73 रनो से हरा दिया। भारतीय टीम सीरीज के पहले दो मुकाबले जीत चुकी थी। वहीं कल जीत के साथ भारत ने इस सीरीज में क्लीन स्वीप भी कर दिया। राहुल द्रविड़ की कोच के तौर पर यह पहली सीरीज थी। वहीं विराट कोहली के बाद रोहित शर्मा को भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया था।

सीरीज जीतने के बाद कोच राहुल द्रविड़ ने कहा कि यह वास्तव में अच्छी सीरीज रही। हमारे खिलाड़ियों ने सीरीज की शुरूआत शानदार करी थी। युवा खिलाड़ियों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। वहीं राहुल ने कहा कि न्यूजीलैंड के लिए यह सीरीज खेलना आसान नहीं था। टी20 वर्ल्ड कप के बाद सीरीज खेलना और 6 दिन के अंदर 3 मैच खेलना आसान नहीं था। वहीं उन्होंने कहा सीरीज जीतने के साथ शुरूआत करना एक अच्छी बात है। पर हमें अपने पांव जमीन पर रखने चाहिए। और इस जीत से सीख लेकर आगे बढ़ना होगा। (IND vs NZ T20 Series)

युवा खिलाड़ियों ने किया अच्छा प्रदर्शन (IND vs NZ T20 Series)

द्रविड़ ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि युवा खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है। द्रविड़ ने कहा कि हमारे पास जो विकल्प हैं। वो काफी अच्छे हैं। और आगे का समय हमारे लिए आसान नहीं होने वाला है। टी20 वर्ल्ड कप में भी कोई ज्यादा समय नहीं बचा है। हालांकि इस टीम में कुछ अनुभवी खिलाड़ियों का आना अभी बाकी है। उनके आने से टीम को मजबूती मिलेगी। लेकिन हमें अपनी तैयारी में कोई कमी नहीं रखनी चाहिए।

25 से शुरू होगी टेस्ट सीरीज (IND vs NZ T20 Series)

तीन टी20 मैचों की सीरीज के बाद अब न्यूजीलैंड को दो टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलनी है। इस दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 25 नवंबर से कानपुर में खेला जाना है। वहीं सीरीज का दूसरा और अंतिम मुकाबला 3 दिसंबर से मुंबई में खेला जाएगा।

Also Read : IND Beat NZ by 73 Runs in 3rd T20: रोहित शर्मा के धमाकेदार अर्धशतक से भारत ने न्यूजीलैंड को 73 रनों से हराया

Read More : IND vs NZ T20 Series Live टॉस जीतकर भारत ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया

Connect Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

Tejas Mk1A: भारत का आकाश में झंड़ा बुलंद, लड़ाकू विमान तेजस Mk1A ने सफलतापूर्वक भरी उड़ान
Surya Grahan 2024: अप्रैल में इस दिन लगेगा साल का पहला सूर्य ग्रहण, इन राशियों को रहना होगा सावधान
Lok Sabha Election 20224: लोकसभा चुनाव में किसकी बनेगी सरकार, इन पांच राज्यों में जानें किस आधार पर वोट देंगे वोटर?
Lok Sabha Elections 2024: छात्र नेता, कुल संपत्ति…, जानें कुरूक्षेत्र सीट से BJP उम्मीदवार नवीन जिंदल के बारे में कुछ रोचक फैक्ट्स
ऑयली स्किन के कारण पिंपल्स की बढ़ रही है समस्या, तो इन आयुर्वेदिक उपायों से पाएं छुटकारा
लॉन्ग वीकेंड के लिए बेस्ट हैं ये डेस्टिनेशन, कम बजट में इन जगहों की करें सैर
India Maldives: भारत से पंगा लेने के बाद पानी के लिए बेहाल मालदीव, छिपकर करेगा जासूसी?
ADVERTISEMENT