Friday, December 3, 2021
HomeSportsIND vs NZ T20 Series हमारे पास जो विकल्प हैं वे काफी...

IND vs NZ T20 Series हमारे पास जो विकल्प हैं वे काफी अच्छे है : द्रविड़

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

IND vs NZ T20 Series : कल खेले गए मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत ने शानदार जीत हासिल की। भारत ने न्यूजीलैंड को 73 रनो से हरा दिया। भारतीय टीम सीरीज के पहले दो मुकाबले जीत चुकी थी। वहीं कल जीत के साथ भारत ने इस सीरीज में क्लीन स्वीप भी कर दिया। राहुल द्रविड़ की कोच के तौर पर यह पहली सीरीज थी। वहीं विराट कोहली के बाद रोहित शर्मा को भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया था।

सीरीज जीतने के बाद कोच राहुल द्रविड़ ने कहा कि यह वास्तव में अच्छी सीरीज रही। हमारे खिलाड़ियों ने सीरीज की शुरूआत शानदार करी थी। युवा खिलाड़ियों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। वहीं राहुल ने कहा कि न्यूजीलैंड के लिए यह सीरीज खेलना आसान नहीं था। टी20 वर्ल्ड कप के बाद सीरीज खेलना और 6 दिन के अंदर 3 मैच खेलना आसान नहीं था। वहीं उन्होंने कहा सीरीज जीतने के साथ शुरूआत करना एक अच्छी बात है। पर हमें अपने पांव जमीन पर रखने चाहिए। और इस जीत से सीख लेकर आगे बढ़ना होगा। (IND vs NZ T20 Series)

युवा खिलाड़ियों ने किया अच्छा प्रदर्शन (IND vs NZ T20 Series)

द्रविड़ ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि युवा खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है। द्रविड़ ने कहा कि हमारे पास जो विकल्प हैं। वो काफी अच्छे हैं। और आगे का समय हमारे लिए आसान नहीं होने वाला है। टी20 वर्ल्ड कप में भी कोई ज्यादा समय नहीं बचा है। हालांकि इस टीम में कुछ अनुभवी खिलाड़ियों का आना अभी बाकी है। उनके आने से टीम को मजबूती मिलेगी। लेकिन हमें अपनी तैयारी में कोई कमी नहीं रखनी चाहिए।

25 से शुरू होगी टेस्ट सीरीज (IND vs NZ T20 Series)

तीन टी20 मैचों की सीरीज के बाद अब न्यूजीलैंड को दो टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलनी है। इस दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 25 नवंबर से कानपुर में खेला जाना है। वहीं सीरीज का दूसरा और अंतिम मुकाबला 3 दिसंबर से मुंबई में खेला जाएगा।

Also Read : IND Beat NZ by 73 Runs in 3rd T20: रोहित शर्मा के धमाकेदार अर्धशतक से भारत ने न्यूजीलैंड को 73 रनों से हराया

Read More : IND vs NZ T20 Series Live टॉस जीतकर भारत ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

Sameer Sainihttp://indianews.in
Sub Editor @indianews | Quick learner with “can do” attitude | Have good organizing and management skills
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE