Monday, December 6, 2021
HomeSportsIND vs NZ : न्यूजीलैंड की टीम में बड़ा बदलाव, भारत के...

IND vs NZ : न्यूजीलैंड की टीम में बड़ा बदलाव, भारत के खिलाफ केन क्लीन बोल्ड

IND vs NZ

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

IND vs NZ : टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल के बाद न्यूजीलैंड टीम बदलाव करने जा रही है। भारत के खिलाफ बुधवार से शुरू हो रही 3 टी20 की सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. टी20 सीरीज में कप्तान केन विलियमसन सीरीज नहीं खेलेंगे. उनकी जगह तेज गेंदबाज टिम साउदी न्यूजीलैंड की कप्तानी करेंगे।

केन विलियमसन ने टी-20 वर्ल्डकप के फाइनल में शानदार पारी खेली थी और अपनी टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया था. अंत में आस्ट्रेलिया की जीत भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 टी20 की सीरीज के बाद 2 टेस्ट भी खेले जाने हैं. सीरीज का पहला मैच 25 नवंबर से कानपुर में होगा. जबकि दूसरा 3 दिसंबर से मुंबई में खेला जाएगा।

न्यूजीलैंड की ये टीम करेगी भारत से मुकाबला (IND vs NZ)

टीम साउदी (कप्तान), टोड एस्टल, ट्रेंट बोल्ट, मार्क चैपमन, लॉकी फर्ग्युसन, मार्टिन गुप्टिल, काइल जैमिसन, एडम मिल्ने, डी. मिचेल, जेम्स नीशाम, ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सैंटनर

जयपुर पहुंची न्यूजीलैंड की टीम (IND vs NZ)

आस्ट्रेलिया के हाथों टी-20 विश्व कप फाइनल हारने के बाद न्यूजीलैंड टीम चार्टर्ड उड़ान से जयपुर पहुंच गयी. भारत से पहला टी-20 मैच खेलने के लिए बायो बबल से बायो बबल में ट्रांसफर के कारण न्यूजीलैंड टीम को पृथकवास में नहीं रहना होगा . टीम आज अभ्यास करेगी. भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी20 मैच बुधवार को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा।

Read More : Supreme Court Hearing On Pollution चीफ जस्टिस बोले, सरकार ने नहीं उठाए ठोस कदम तो घरों में भी मास्क लगाकर बैठना पड़ेगा

Read More : Supreme Hearing on Pollution : केंद्र और दिल्ली सरकार को फटकार

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE