Friday, December 3, 2021
HomeSportsIND vs NZ Test Series 2021 सूर्यकुमार यादव को मिला टेस्ट में...

IND vs NZ Test Series 2021 सूर्यकुमार यादव को मिला टेस्ट में मौका चोट के कारण यह भारतीय खिलाड़ी हुआ बाहर

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

IND vs NZ Test Series 2021 : भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज 25 नंवबर से शुरू होने वाली है। वहीं इसी बीच भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लगा है। टी20 सीरीज में अच्छी लय में दिख रहे ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल को चोट के चलते कानपुर टेस्ट से बाहर होना पड़ा है।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट 25 नंवबर से कानपुर में खेला जाना है। ऐसे में यह भारतीय टीम के लिए चिंता का विषय हो सकता है। राहुल पिछले लंबे समय से तीनों फार्मेट में भारतीय टीम का हिस्सा हैं। और लंबे समय से क्रिकेट खेल रहे हैं। और अच्छा प्रदर्शन भी कर रहे हैं।

Also Read : IND vs NZ T20 Series हमारे पास जो विकल्प हैं वे काफी अच्छे है : द्रविड़

विराट और रोहित को भी मिला हुआ है आराम (IND vs NZ Test Series 2021)

भारतीय टेस्ट और वनडे के कप्तान को पहले टेस्ट के लिए और रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को आराम दे रखा है। ऐसे में एक और खिलाड़ी का चोट के कारण बाहर होना भारतीय टीम को महंगा पड़ सकता है। हालांंकि विराट कोहली मुंबई में होने वाले टेस्ट में बतौर कप्तान टीम का हिस्सा होगें।

राहुल की जगह सूर्यकुमार यादव को मिला मौका (IND vs NZ Test Series 2021)

केएल राहुल के बाहर हो जाने के बाद बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को न्यूजीलैंड के खिलाफ कानपूर में खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए टीम में शामिल किया गया है। ऐसे में वो कानपूर टेस्ट में टेस्ट में डेब्यू कर सकते हैं।

वे न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की टी20 टीम का हिस्सा थे। इसके अलावा वे टी20 वर्ल्ड कप में भी भारतीय टीम में शामिल थे। ऐसे में देखना होगा कि सूर्य कितना अच्छा प्रदर्शन कर पाते हैं।

Also Read : IND Beat NZ by 73 Runs in 3rd T20: रोहित शर्मा के धमाकेदार अर्धशतक से भारत ने न्यूजीलैंड को 73 रनों से हराया

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE