Friday, December 3, 2021
HomeSportsIND vs NZ Test Series Updates कानपूर में डेब्यू करेगें श्रेयस अय्यर...

IND vs NZ Test Series Updates कानपूर में डेब्यू करेगें श्रेयस अय्यर भारत की तरफ से टेस्ट खेलने वाले बनेंगे 303वें खिलाड़ी

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

IND vs NZ Test Series Updates : भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है। वहीं इस सीरीज का पहला मुकाबला 25 नंवबर यानि कल कानपूर में खेला जाएगा। वहीं मैच से पहले हुई प्रेस कान्फ्रेंस में पहले टेस्ट के लिए कप्तान बनाए गए अजिंक्य रहाणे ने कहा कि पहले मैच में श्रेयस अय्यर डेब्यू करेंगे। वहीं केएल राहुल चोट के कारण इस टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुक हैं।

उनकी जगह सूर्यकुमार यादव को टीम में शामिल किया गया था। लेकिन उनका प्लेइंग 11 में खेलना अभी तय नहीं है। वहीं कोहली को पहले टेस्ट के लिए आराम दिया गया था। उनकी जगह श्रेयस अय्यर को टीम में शामिल किया गया था। वहीं उन्हें इस बीच टेस्ट में डेब्यू का मौका भी दिया जा रहा है।

नंबर 4 पर कर सकते हैं बल्लेबाजी (IND vs NZ Test Series Updates)

वनडे और टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली को पहले टेस्ट के लिए आराम दिया गया है। वहीं उनकी जगह अय्यर को टीम का हिस्सा बनाया गया था। श्रेयस अय्यर भारत के लिए लिमिटेड ओवर क्रिकेट का हिस्सा हैं। और उन्होंने पिछले कुछ समय से लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है।

वहीं कोहली के पहले मैच में न खेलने पर श्रेयस अय्यर को कोहली की जगह नंबर 4 पर बल्लेबाजी का मौका मिल सकता है। विराट कोहली भारतीय टीम के लिए नंबर 4 पर ही बल्लेबाजी करते हैं। ऐसे में श्रेयस अय्यर को कोहली की जगह खेलना पर अहम भूमिका निभानी पड़ सकती है। (IND vs NZ Test Series Updates)

टी20 और वनडे के बाद अब टेस्ट में करेंगे डेब्यू (IND vs NZ Test Series Updates)

श्रेयस अय्यर भारतीय टी20 और वनडे टीम में पहले ही डेब्यू कर चुके हैं। वहीं श्रेयस अय्यर भारत की तरफ से टेस्ट क्रिकेट खेलने वाले 303वें खिलाड़ी के तौर पर कानपूर टेस्ट में डेब्यू करेगें। वे अब तक के अपने क्रिकेट करियर में 22 वनडे मैचों में 42.79 की औसत के साथ 813 रन बना चुके हैं। वहीं 31 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 27.62 की औसत के साथ कुल 580 रन बना चुके हैं।

Also Read : BCCI Promotes Halal Trending on Twitter भारतीय खिलाड़ियों का डाइट चार्ट वायरल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE