होम / IND vs SL 3rd Day Live: जीत से 6 कदम दूर भारतीय टीम

IND vs SL 3rd Day Live: जीत से 6 कदम दूर भारतीय टीम

Rahul Dev Sharma • LAST UPDATED : March 14, 2022, 3:53 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली।

Test series : भारत और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच बेंगलुरु में खेला जा रहा है। भारतीय टीम पहला टेस्ट मैच जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाए हुए है। इसके साथ ही दूसरे टेस्ट में भी भारतीय टीम के बल्लेबाजों और गेंदबाजों का प्रदर्शन शानदार रहा है। भारतीय टीम ने पहली पारी में 252 रन बनाए थे। जवाब में श्रीलंका की पहली पारी मात्र 109 रनों पर ही सिमट गई थी।

(IND vs SL 3rd Day Live: Indian team 6 steps away from victory)

जिसके बाद अपनी दूसरी पारी में भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने 9 विकेट के नुकसान पर 303 रन बनाए और श्रीलंका को जीत के लिए 447 रनों का टारगेट दिया। वहीं भारतीय गेंदबाजों ने भी बेहतरीन खेल दिखाते हुए दूसरी पारी में श्रीलंका के 4 बल्लेबाजों को पैवेलियन की राह दिखा दी है। इस समय श्रीलंका का स्कोर 126 है। कप्तान दिमुथ 50 रन बनाकर टीम को संकट से बाहर निकालने के लिए क्रीज पर डटे हुए हैं।

भारत के पास क्लीन स्वीप (clean sweep) का मौका

भारतीय टीम के पास श्रीलंका के खिलाफ तीसरी बार क्लीन स्वीप करने का मौका है। इससे पहले दो बार भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ क्लीन स्वीप कर चुकी है। भारतीय टीम ने श्रीलंका को 1993-94 और 2017 टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप किया है। वहीं अगर भारतीय टीम दूसरा टेस्ट मैच जीत लेती है तो यह तीसरा मौका होगा जब भारत ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट में क्लीन स्वीप किया हो।

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: राजीव गांधी के बाद से ही अमेठी में कर रहे काम, जानें कौन है कांग्रेस उम्मीदवार किशोरी लाल शर्मा?-Indianews
अपने को-एक्टर्स के साथ डेटिंग अफवाहों पर Sonali Bendre ने तोड़ी चुप्पी, बताई सच्चाई -Indianews
Rape Case Against Prajwal Revanna: कर्नाटक सेक्स टेप विवाद, प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज- indianews
Viral Video: बस स्टैंड पर लड़की की बिगड़ी हालत देख व्यक्ति ने किय़ा कुछ ऐसा, जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
PM Modi: अनुच्छेद 370, CAA और आरक्षण पर कांग्रेस का क्या रुख है? पीएम मोदी ने चुप्पी को बताया गड़बड़; खड़गे ने दिया जवाब- indianews
Madubala-Dilip Kumar: ये थी अपने समय की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस, दिलीप कुमार के साथ जोड़ा जाता था नाम -Indianews
Lok Sabha Election: सस्पेंस हुआ खत्म! रायबरेली से राहुल तो अमेठी से इस उम्मीदवार पर कांग्रेस ने खेला दाव-Indianews
ADVERTISEMENT