Wednesday, December 8, 2021
HomeSportsIndia Pak Superhit Match दुबई में एक साथ रहते हैं दोनों देश...

India Pak Superhit Match दुबई में एक साथ रहते हैं दोनों देश के नागरिक, मैच से पहले अपने-अपने देश को सपोर्ट करने में दिखा रहे जोर

India Pak Superhit Match
इंडिया न्यूज, दुबई:

बेशक अभी मैच शुरू होने में कुछ ही घंटे शेष हों लेकिन दोनों देशों के प्रशंसक अपने चहेते देश के खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिए झंडे, जर्सी, व अन्य सामान की खरीदारी में जुट हुए हैं। मजे की बात तो यह है कि देश में रहते हुए एक दूसरे के खिलाफ आग उगलने वाले वही भारत-पाकिस्तान के नागरिक दुबई में मिलजुल कर रहते हैं। तीज-त्योहारों से लेकर सुख-दुख में एक दूसरे के साथ खड़े नजर आते हैं। पारिवारिक रिश्ते भी ऐसे हैं कि आउटिंग तक पर एक साथ जाते हैं। यही नहीं, एक थाली में खाने वाले इन्हीं लोगों ने अपने रास्ते आज के लिए अलग इख्तियार कर लिए हैं।

दुबई में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में होने वाले पहले लीग मैच में भारत और पाकिस्तान की आज शाम को भिड़ंत होगी। उससे पहले दोनों देशों के प्रशंसक अपनी-अपनी टीम के खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए कमर कस चुके हैं। मजे की बात तो यह है कि चीर प्रतिद्धंदी दोनों देशों के बाशिंदे मैच को लेकर खरीदारी करने भी एक ही साथ जा रहे हैं और सामान भी एक ही दुकान से खरीद रहे हैं।

उसके बाद अपने अपने देश की टीम के जीतने की दुआएं तक मांगते नजर आ रहे हैं। नतीजा जो भी हो मैदान पर एक दूसरे के सामने कड़ी टक्कर देने वाले यही लोग आज के बाद फिर से सामान्य हो जाएंगे। जैसे कि कभी कुछ हुआ ही न हो। हाल ही बात करें तो इस समय दुबई अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम से लेकर होटल्स, रूफ टॉप, वाटरफ्रंट रेस्तरां समेत संडे इवनिंग की टेबल्स जैसे सार्वजनिक स्थान की बुकिंग पहले ही हो चुकी है।

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE