होम / India vs England: पांचवें टेस्ट से बाहर हैं आकाश दीप ने जीता फैंस का दिल, देखें वायरल वीडियो

India vs England: पांचवें टेस्ट से बाहर हैं आकाश दीप ने जीता फैंस का दिल, देखें वायरल वीडियो

Shashank Shukla • LAST UPDATED : March 8, 2024, 10:09 am IST

India News (इंडिया न्यूज), India vs England: इस समय भारत बनाम इंग्लैंड के बीच धर्मशाला में पांचवां टेस्ट मैच खेला जा रहा है। सीरीज में 3-1 की बढ़त हासिल करने के साथ, भारत ने 5वें IND vs ENG टेस्ट में इंग्लैंड को पहली पारी में सिर्फ 218 रनों पर समेट कर अपना दबदबा कायम रखा। मैदान पर सफलता के बावजूद, भारत के आकाश दीप की मैदान के बाहर की घटना ने सोशल मीडिया पर वायरल ध्यान आकर्षित किया, जिससे गेंदबाज को प्रशंसकों से व्यापक प्रशंसा मिली।

आकाश दीप जीता दिल

गुरुवार को पांचवें IND बनाम ENG टेस्ट के पहले दिन के दौरान, आकाश दीप ने एचपीसीए स्टेडियम में एक प्रशंसक की ओर पानी की बोतल उछालकर उसके अनुरोध को स्वीकार कर लिया। एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर वायरल हो रहे एक वीडियो में आकाश दीप को बाउंड्री रस्सियों के पास एक प्रशंसक के अनुरोध पर पानी की बोतल फेंकते हुए दिखाया गया है। यह तब हुआ जब वह मेन इन ब्लू के लिए वॉटरबॉय की भूमिका निभा रहे थे।

ALSO READ: अश्विन ने दी डेब्यूटंट को कैप, रजत पाटीदार की जगह मिला मौका

आकाश दीप का कमाल

हाल ही में रांची में आयोजित चौथे IND vs ENG टेस्ट में भारत के लिए डेब्यू करने वाले आकाश दीप ने टीम की जीत में अहम योगदान दिया। तेज गेंदबाज ने शुरुआती सत्र में जैक क्रॉली, बेन डकेट और ओली पोप को आउट करते हुए तीन विकेट लेकर अपने कौशल का प्रदर्शन किया। बिहार के रहने वाले उन्होंने पूरे खेल में 19 ओवर फेंके और कुल तीन विकेट हासिल किए। खेल के अधिकांश भाग में स्पिनरों को प्राथमिकता दिए जाने के बावजूद, आकाश दीप ने अपनी गति से उल्लेखनीय प्रभाव डाला।

पडिक्कल का डेब्यू

तेज गेंदबाज आकाश दीप को 5वें IND vs ENG टेस्ट के लिए आराम दिया गया, जिससे दिग्गज तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की वापसी का रास्ता साफ हो गया, जिन्हें चौथे टेस्ट के लिए आराम दिया गया था। आकाश के अलावा, घायल बल्लेबाज रजत पाटीदार की जगह देवदत्त पडिक्कल को लिया गया, जिन्होंने धर्मशाला में अपना टेस्ट डेब्यू किया। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन 2024 में आकाश दीप रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए अपना कौशल दिखाने के लिए तैयार हैं।

ALSO READ: India vs England Live Score: इंग्लैंड पर बड़ी बढ़त हासिल करने उतरेगी टीम इंडिया

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT