होम / IPL 2021 CSK Vs DC आज ऋषभ पंत और धोनी होंगे आमने-सामने

IPL 2021 CSK Vs DC आज ऋषभ पंत और धोनी होंगे आमने-सामने

Sameer Saini • LAST UPDATED : October 4, 2021, 8:16 am IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

IPL 2021 CSK Vs DC : IPL में आज होने वाले मुकाबले में अंक तालिका में नंबर-1 टीम चेन्नई ओर अंक तालिका में नबंर-2 टीमों के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों का इस आईपीएल में प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। और दोनों टीमें प्लेआफ में भी अपनी जगह पहले ही बना चुकी है।

अब यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए अंक तालिका में शीर्ष दों में रहने का है। इस मैच को जो भी टीम जीत जाती वह अपनी जगह शीर्ष दो में लगभग पक्की कर लेगी। और इसके साथ ही वह टीम अंक तालिका में भी पहले स्थान पर आ जाएगी। 12 मैचों में दोनो टीमों के 18-18 अंक है। चेन्नई रनरेट के ज्यादा होने के कारण पहले नंबर पर है।

दोनों टीमें इस आईपीएल दिखा रही है दम (IPL 2021 CSK Vs DC)

दोनों टीमें ने आईपीएल के इस सीजन में दमदार प्रदर्शन किय है। काफी हद तक दोनों टीमें सतुंलित नजर आ रही है। तो वहीं दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने इस सीजन में अपनी चमक बिखेरी है। इसमें सबसे पहले नाम चेन्नई के ऋतुराज गायकवाड़ का आता है। जिन्होंने अपने बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया है। तो वहीं दिल्ली की टीम में तो सभी बल्लेबाज विस्फोटक नजर आते हैं। और हाल ही में सभी अच्छे फार्म में भी नजर आ रहें हैं। हांलाकि चेन्नई के मुकाबले दिल्ली की गेंदबाजी बहतर नजर आती है।

दिल्ली का पलड़ा नजर आ रहा है भारी (IPL 2021 CSK Vs DC)

बल्लेबाजी की बात करें या गेंदबाजी की दिल्ली का पलड़ा दोनों में थोड़ा भारी नजर आ रहा है हांलाकि चेन्नई के बल्लेबाजों ने इस आईपीएल अच्छा प्रदर्शन किया है। लेकिन दिल्ली के पास रबाड़ा ओर आवेश खान जैसे तेज गेंदबाज हैं। जो चेन्नई के बल्लेबाजों को परेशानी में डाल सकते हैं। तो वहीं चेन्नई की गेंदबाजी ने इस सीजन कोई खास प्रदर्शन नहीं किया है।

वहीं पिछले मैच में यह देखा भी गया। जब चेन्नई अपने 189 रन के विशाल लक्ष्य को नहीं बचा पाई। इस लक्ष्य को राजस्थान ने 3 विकेट खो कर हासिल कर लिया था। देखा जाए तो दोनों टीमें बराबर की लग रही है। लेकिन इस आईपीएल में दोनों के बीच खेले गए मुकाबले दिल्ली ने जीते हैं। अब देखना यह कि कौन सी टीम अपनी जगह शीर्ष दो में पक्की कर पाएगी।

(IPL 2021 CSK Vs DC)

Also Read : IPL 2021 RCB vs PBKS: बैंगलोर ने पंजाब को 6 रन से हराकर प्लेआफ में बनाई जगह

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT