होम / IPL 2021 CSK vs SRH : हैदराबाद को हरा कर प्लेआफ में पहुंचने वाली पहली टीम बनी चेन्नई

IPL 2021 CSK vs SRH : हैदराबाद को हरा कर प्लेआफ में पहुंचने वाली पहली टीम बनी चेन्नई

Sameer Saini • LAST UPDATED : October 1, 2021, 7:21 am IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

IPL 2021 CSK vs SRH : कल रात हुए आईपीएल के मुकाबले में चेन्नई ने हैदराबाद को 6 विकेट से हरा दिया। चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 20 ओवर में 134 रन ही बना सकी। हैदराबाद की तरफ से सबसे ज्यादा रन ऋद्धिमात साहा (44)ने बनाए। बाकी कोई भी बल्लेबाज उनका साथ नहीं दे सका। और टीम बड़ा स्कोर नहीं खडा सकी।

लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई की शुरुआत अच्छी रही ओर पहली विकेट के लिए ओपनर बल्लेबाज गायकवाड़ और फाफ डुप्लेसी के बीच अर्धशतकीय साझेदारी हुई। लेकिन सुरेश रैना और मोइन अली कुछ खास नहीं कर पाए और सस्ते में आउट हो गए। जिस कारण मैच आखिरी ओवर तक पहुंच गया। आखिरी ओवर में कप्तान धोनी ने ओवर की चौथी गेंद पर छक्का लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई।

Also Read : IPL 2021 CSK vs SRH: हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई ने टास जीतक चुनी गेंदबाजी, हैदराबाद बल्लेबाजी करने उतरी

प्लेआफ में चेन्नई तो हैदराबाद हुई बाहर (CSK vs SRH)

इस जीत के साथ ही चेन्नई प्लेआफ में पहुुंचने वाली पहली टीम बन गई। और लीग मैच खत्म होने तक अंक तालिका में शीर्ष दो में रहने के दावे को चेन्नई ने ओर मजबूत कर लिया है। इस सीजन चेन्नई के 11 मैचों में 18 अंक है और वह अंक तालिका में पहले नंबर पर बने हुए हैं। चेन्नई ने इस आईपीएल में केवल दो ही मैच हारे हैं।

तो वहीं मैच हारने के बाद हैदराबाद का इस आईपीएल के प्लेआफ में पहुंचने का सपना भी टुट गया है। हैदराबाद इस सीजन कुछ खास नहीं कर पाई और इस सीजन में अब तक केवल दो ही मैच जीत सकी है। और वह अंक तालिका में 8वें स्थान पर है।

Connect With Us:-  Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT