होम / IPL 2021 MI vs KKR: पहली जीत की तलाश में उतरेगी मुंबई, केकेआर के साथ होगा मुकाबला

IPL 2021 MI vs KKR: पहली जीत की तलाश में उतरेगी मुंबई, केकेआर के साथ होगा मुकाबला

India News Editor • LAST UPDATED : September 23, 2021, 2:05 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
IPL 2021 MI vs KKR: IPL 2021 के 34वें लीग मैच में मुंबई इंडियंस की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ (IPL 2021 MI vs KKR) मैदान पर उतरेगी। इस मैच में मुंबई इंडियंस की नजर नजर यूएई लेग की अपनी पहली जीत पर लगी होगी। मुंबई को यूएई में अपने पहले ही मैच में सीएसके से हार मिली थी। वहीं केकेआर ने यहां पर अच्छी शुरूआत की थी और आरसीबी को हरा दिया था। अंक तालिका में मुंबई की टीम चौथे स्थान पर है और केकेआर पांचवें नंबर पर मौजूद है।

पांच बार की आईपीएल चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस पिछले मैच में अपने नियमित कप्तान रोहित शर्मा और आलराउंडर हार्दिंक पांड्या के बगैर सीएसके के खिलाफ मैदान पर उतरी थी। इसका असर टीम की बल्लेबाजी पर साफ-साफ नजर आया था। इस टीम में डिकाक, इशान किशन, किरोन पोलार्ड, सूर्यकुमार यादव, सौरव तिवारी जैसे बल्लेबाज हैं तो वहीं टीम की गेंदबाजी भी काफी मजबूत नजर आती है। जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट की वजह से टीम का तेज गेंदबाजी आक्रमण काफी धारदार है।

KKR will go on field with aggression in IPL 2021 MI vs KKR

वहीं अगर कोलकाता की बात करें तो यूएई में इस टीम में आरसीबी को अपने खेल से पूरी तरह से चौंका कर रख दिया था। आरसीबी के खिलाफ कोलकाता के गेंदबाजों ने रहस्यमयी स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और आलराउंडर आंद्रे रसेल की अगुआई में शानदार गेंदबाजी की और बाद में शुभमन गिल और वेंकटेश अय्यर की पारियों से 10 ओवर में ही मैच को अपने नाम किया था। केकेआर ने इस मैच में अपने आक्रामक तेवर दिखाए थे और ऐसा लगता है वह मुंबई के खिलाफ भी इसी आक्रामकता के साथ मैदान पर उतरेगा।

Kolkata Nightrider’s Playing 11

इयोन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक, गुरकीरत सिंह मान, करुण नायर, नीतीश राणा, राहुल त्रिपाठी, शुभमन गिल, हरभजन सिंह, कमलेश नागरकोटी, कुलदीप यादव, लाकी फर्ग्यूसन, पवन नेगी, प्रसिद्ध कृष्णा, संदीप वारियर, शिवम दुबे, टिम साउथी, वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती, आंद्रे रसेल, बेन कटिंग, शाकिब अल हसन, सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, शेल्डन जैक्सन, टिम सेफर्ट।

Mumbai Indians Playing 11

रोहित शर्मा (कप्तान) क्विंटन डिकाक, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, आदित्य तारे, अनमोलप्रीत सिंह, क्रिस लिन, सौरभ तिवारी, अनुकुल राय, अर्जुन तेंदुलकर, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, जेम्स नीशाम, जयंत यादव, कीरोन पोलार्ड, मार्को जानसेन, युद्धवीर सिंह, एडम मिल्ने, धवल कुलकर्णी, जसप्रीत बुमराह, मोहसिन खान, नाथन कूल्टर-नाइल, पीयूष चावला, राहुल चाहर और ट्रेंट बोल्ट।

 

Must Read:- गोल गंवाने के बाद मैनचेस्टर सिटी ने वेकाम्ब वांडरर्स को 6-1 से हराया

Connect With Us:- Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Monkeypox Virus: मंकीपॉक्स वायरस के इस स्ट्रेन ने वैज्ञानिकों की बढ़ाई चिंता, यौन संपर्क से फैलने की क्षमता- Indianews
Nicole Mitchell Arrested: मिनेसोटा के सीनेटर को किया गया गिरफ्तार, सौतेली मां के घर से पिता की राख चुराने का आरोप – India News
iPhone में आ रही है कनेक्टिविटी की समस्या ऐसे होगी दूर, बस अपनाएं ये खास टिप्स- Indianews
Southern Lebanon: इजरायली सेनाएं दक्षिण लेबनान में कर रही हैं आक्रामक कार्रवाई, रुसी रक्षा मंत्री ने किया खुलासा – India News
HMD Pulse: इन जबरदस्त फीचर के साथ लॉन्च हुई HMD Pulse सीरीज, जानिए इसकी खासियत- Indianews
Tiktok Ban: अमेरिकी राष्ट्रपति ने टिकटॉक पर प्रतिबंध वाले विधेयक पर किया हस्ताक्षर, सीनेट से भारी बहुमत से प्रस्ताव पारित – India News
Peepal Ke Upay: पीपल के पत्ते से ये समस्याएं होंगी जल्द दूर, बस अपनाएं ये तरीके- Indianews
ADVERTISEMENT