होम / IPL 2021 MI vs PBKS: मुंबई ने टास जीत कर चुनी गेंदबाजी, प्लेआफ की रेस तेज

IPL 2021 MI vs PBKS: मुंबई ने टास जीत कर चुनी गेंदबाजी, प्लेआफ की रेस तेज

India News Editor • LAST UPDATED : September 28, 2021, 2:38 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
IPL 2021 MI vs PBKS: आईपीएल के 14वें सीजन का 42वें मुकाबले में मुंबई और पंजाब के बीच (IPL 2021 MI vs PBKS) शुरू हो चुका है। मैच अबुधाबी के जायद क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने पंजाब किंग्स के खिलाफ (IPL 2021 MI vs PBKS) टास जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी है। दोनों ही टीम इस मैच में बदलाव के साथ उतरी है। खबर लिखे जाने तक पंजाब 5 ओवर में 35 रन पर बिना किसी नुकसान पर खेल रही है।

Change in playing XI for IPL 2021 MI vs PBKS

मुंबई की प्लेइंग इलेवन में नाथन कूल्टर नाइल और सौरव तिवारी की वापसी हुई है। इशान किशन और एडम मिल्ने को बाहर बिठाया गया है। पंजाब के ओपनर मयंक अग्रवाल चोट की वजह से आज का मैच नहीं खेल रहे हैं उनकी जगह मनदीप को प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई है।

आईपीएल के 14वें सीजन के दूसरे चरण में लगातार तीन हार झेल चुकी मुंबई की टीम को अब जीत की जरूरत है। रोहित की टीम को पिछले तीनों मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स, कोलकाता नाइटराइडर्स और रायल चैलेंजर्स बैंगलोर से हार मिली। वहीं पंजाब की टीम दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रायल्स के खिलाफ हार के बाद सनराइजर्स के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज की।

मुंबई और पंजाब दोनो ने ही अब तक 10 मैच खेले हैं और 4 मैचों में जीत से 8 अंक हासिल किए हैं। बेहतर रन रेट की वजह से पंजाब किंग्स पांचवें जबकि मुंबई सातवें स्थान पर है।

Punjab Kings Playing XI

केएल राहुल (कप्तान, विकेटकीपर), मनदीप सिंह, क्रिस गेल, एलेन मार्करम, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, हरप्रीत बरार, नाथन एलिस, मोहम्मद शमी, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह।

Mumbai Indians Playing XI

रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डिकाक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, सौरव तिवारी, क्रुणाल पांडाया, कीरोन पोर्लाड, नाथन कूल्टर नाइल, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट।

Also Read:- संजू का अर्धशतक नहीं दिला सका राजस्थान को जीत, हैदराबाद ने राजस्थान को 7 विकेट से हराया

Connect With Us:-  Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें