होम / IPL 2021 RCB vs KKR: 92 रनों पर सिमटी आरसीबी की पूरी टीम

IPL 2021 RCB vs KKR: 92 रनों पर सिमटी आरसीबी की पूरी टीम

India News Editor • LAST UPDATED : September 20, 2021, 4:59 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का 31वां मैच अबू-धाबी में कोलकाता नाइट राइ़डर्स और रायल चैलेंजर्स बैंगलोर (IPL 2021 RCB vs KKR) के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। लेकिन ऐसा लग रहा है उनका यह फैसला गलत था। पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी के बल्लेबाज केकेआर की गेंदबाजी के सामने पूरी तरह से धराशाई हो गए और 19 ओवर में सिर्फ 92 रन पर आलआउट हो कर पूरी आरसीबी की टीम पवेलियन लौट गई। अब केकेआर को जीत के लिए 93 रन बनाने हैं। दूसरी पारी में केकेआर ने खबर लिखे जाने तक 9 ओवर में 1 विकेट के नुकसान के साथ 86 रन बना लिए हैं।

Top order Batsmen Failed in IPL 2021 RCB vs KKR

टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी की टीम को पहला झटका 10 रन के कुल स्कोर पर लगा जब कप्तान विराट कोहली 5 रन बनाकर प्रसिद्ध कृष्णा की गेंद पर LBW आउट हो गए। दूसरा झटका आरसीबी को देवदत्त पडीक्कल के रूप में लगा, जो 20 गेंदों में 22 रन बनाकर लाकी फर्ग्युसन की गेंद पर दिनेश कार्तिक के हाथों कैच आउट हुए। तीसरे विकेट के रूप में श्रीकर भरत आउट हुए, जो 16 रन बनाकर आंद्रे रसेल की गेंद पर शुभमन गिल के हाथों कैच आउट हुए।
RCB को चौथा झटका एबी डिविलियर्स के रूप में लगा जो आंद्रे रसेल की गेंद पर बिना खाता खोले पवेलियन लौटे। उनको रसेल ने क्लीन बोल्ड किया। ग्लेन मैक्सवेल ने निराश किया और वो वरुण की गेंद पर 10 रन पर आउट हुए। वरुण चक्रवर्ती ने सचिन बेबी को भी 7 रन पर आउट किया। जैमीसन 4 रन बनाकर रन आउट हो गए। हर्षल पटेल 12 रन पर लाकी फर्ग्यूसन की गेंद पर आउट हुए।

RCB playing XI

विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडीक्कल, केएल भरत, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, वानेंदु हसरंगा, सचिन बेबी, केली जैमिसन, मो. सिराज, हर्षल पटेल, युजवेंद्रा चहल।

KKR playing XI

शुभमन गिल, नीतिश राणा, राहुल त्रिपाठी, इयोन मोर्गन (कप्तान), आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक, सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, लाकी फर्ग्यूसन, वरुण चक्रवर्ती, प्रसिद्ध कृष्णा।

Must Read:- अफगानिस्तान में आईपीएल बैन, तालिबान सरकार ने ब्रॉडकास्ट करने से किया मना

Connect Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT