होम / IPL 2022 David Warner Daughter Reaction: डेविड वार्नर के आउट होते ही पलट गया मैच का रूख, बेटियों ने दिया ऐसा रिएक्शन

IPL 2022 David Warner Daughter Reaction: डेविड वार्नर के आउट होते ही पलट गया मैच का रूख, बेटियों ने दिया ऐसा रिएक्शन

India News Editor • LAST UPDATED : April 17, 2022, 11:29 am IST

इंडिया नई, नई दिल्ली:

IPL 2022 David Warner Daughter Reaction: शानदार शनिवार के डबल हैडर मुकाबलों का कल दूसरा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपने पिछले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर यहां पहुंची थी। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम अपने पिछले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स से हारकर इस मैच में उतर रही थी।

इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने अपने निर्धारित 20 ओवरों में 189 रन बनाए। जिसके जवाब में दिल्ली की टीम 7 विकेट के नुकसान पर महज 173 रन ही बना सकी और बैंगलोर ने इस मैच को 16 रनों से जीत लिया।

हालांकि एक वक्त तक दिल्ली कैपिटल्स कि टीम इस मैच में बेहद आगे थी। डेविड वार्नर की शानदार पारी की बदौलत दिल्ली ने पहले 10 ओवरों में शानदार बल्लेबाजी की थी। लेकिन डेविड वार्नर के आउट होते ही मैच का रूख पूरी तरह पलट गया। उनके आउट होते ही उनकी बेटियां भी काफी उदास नजर आई।

बेटियों ने ऐसा दिया रिएक्शन (IPL 2022 David Warner Daughter Reaction)

David Warner Daughters

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के 189 रनों के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरे दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर डेविड वार्नर और पृथ्वी शॉ ने शानदार शुरुआत की। डेविड वार्नर ने तो पहली ही गेंद पर छक्का जड़कर अपनी मानसिकता जाहिर कर दी। डेविड वार्नर शानदार लय में थे और उन्होंने 38 गेंदों में 66 रन की शानदार पारी खेली।

जब तक डेविड वार्नर बल्लेबाजी कर रहे थे, ऐसा लग रहा था कि दिल्ली इस टारगेट को 20 ओवरों से पहले ही हांसिल कर लेगी। लेकिन डेविड वार्नर का विकेट गेम चेंजिंग मोमेंट साबित हुआ। उनके आउट होते ही पवेलियन में बैठी उनकी बेटियां भी काफी मायूस नजर आईं। डेविड वार्नर के आउट होते ही उनकी बेटियों का रिएक्शन देखने लायक था।

डेविड वार्नर की बेटियों का यह रिएक्शन कैमरे में कैद हो गया और अब यह सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है। फोटो देख कर ऐसा लग रहा है कि डेविड वार्नर की एक बेटी तो रोने ही वाली थी। डेविड वार्नर श्रीलंकाई स्पिनर वानिंदु हसारंगा की बॉल पर LBW आउट हो गए थे। जिसके बाद दिल्ली की पारी लड़खड़ा गई।

मैक्सवेल और कार्तिक ने जड़े अर्धशतक (IPL 2022 David Warner Daughter Reaction)

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बैंगलोर की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने शुरूआती 3 विकेट पॉवरप्ले में ही गवां दिए। लेकिन इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे ग्लेंन मैक्सवेल ने तबडतोस अंदाज में बल्लेबाजी की और 34 गेंदों में 55 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। मैक्सवेल के आउट होने के बाद दिनेश कार्तिक ने मोर्चा संभाल लिया और RCB की पारी को शानदार तरीके से फिनिश किया।

दिनेश कार्तिक ने 34 गेंदों में नाबाद 66 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। कार्तिक ने छटे विकेट के लिए शाहबाज अहमद के साथ 97 रनों की अर्धशतकीय साझेदारी की। शाहबाज अहमद ने भी 32 रनों का अहम योगदान दिया। जिसकी बदौलत बैंगलोर की टीम एक बड़े स्कोर तक पहुँचने में कामयाब हो गई।

वार्नर की पारी गई बेकार (IPL 2022 David Warner Daughter Reaction)

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम ने शानदार शुरुआत की। जिस अंदाज में डेविड वार्नर बल्लेबाजी कर रहे थे, ऐसा लग रहा था कि दिल्ली की टीम जल्द से जल्द इस मैच को जीतना चाहती है। लेकिन पृथ्वी शॉ के आउट होने के बाद दिल्ली की रन बनाने की गति धीमी पड़ गई। क्योंकि मिचेल मार्श क्रीज पर संघर्ष करते दिख रहे थे। उन्होंने 24 गेंदों में महज 14 रन बनाए।

लेकिन इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे ऋषभ पंत ने भी ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की। डेविड वार्नर 38 गेंदों में 66 रन की पारी खेली। लेकिन वार्नर और पंत के आउट होने के बाद RCB के गेंदबाजों में दिल्ली के बल्लेबाजों को बड़े शॉट्स नहीं लगाने दिए। जिसका परिणाम यह निकला कि बैंगलोर ने इस मैच को 16 रन से अपने नाम कर लिया।

RCB की प्लेइंग-11 (IPL 2022 David Warner Daughter Reaction)

फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), अनुज रावत, विराट कोहली, शाहबाज अहमद, ग्लेन मैक्सवेल, सुयश प्रभुदेसाई, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), वनिन्दु हसरंगा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, जोश हेजलवुड

DC की प्लेइंग-11 (IPL 2022 David Warner Daughter Reaction)

डेविड वार्नर, पृथ्वी शॉ, मिशेल मार्श, ऋषभ पंत (कप्तान/विकेटकीपर), रोवमैन पॉवेल, ललित यादव, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मुस्तफिजुर रहमान, खलील अहमद

IPL 2022 David Warner Daughter Reaction

Also Read : IPL 2022 CSK vs GT Match 29th Preview: आज के दूसरे मुकाबले में आमने-सामने होंगी चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Maharashtra: चिकन शॉप पर 200 रुपये के लिए हुआ विवाद, छड़ों और चॉपर से हमला, एक व्यक्ति की हत्या- Indianews
UGC NET Exam 2024: यूजीसी नेट 2024 की परीक्षा तारीख बदली, जानें ये है कारण -India News
Lok Sabha Elections 2024: कितने अमिर हैं राजनाथ सिंह? जानिए रक्षा मंत्री पास कुल कितनी संपत्ति-Indianews
Tripura: झूले पर झूल रहा था मासूम, तभी हुआ कुछ ऐसा की चली गई जान, लोग सदमे में
Khalistani Extremist: दिल्ली के पूर्व विधायक को खालिस्तानी चरमपंथी से मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत -India News
Aaj Ka Rashifal: आज का दिन आपके लिए बेहद खास, जानिए मेष से लेकर मीन तक के राशि के बारे में -Indianews
Dimple Yadav: यूपी में बीजेपी का 80 सीटें जीतने का दावा सरासर झूठ, सपा नेता डिंपल यादव ने कसा तंज -India News
ADVERTISEMENT