होम / IPL 2023 FINAL:अहमदाबाद में रुकी बारिश, जल्द शुरू होगा मैच

IPL 2023 FINAL:अहमदाबाद में रुकी बारिश, जल्द शुरू होगा मैच

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : May 29, 2023, 10:30 pm IST

IPL 2023 FINAL: आईपीएल के 16वें सीजन के फाइनल में आज (29 अप्रैल) को गुजरात टाइटंस (gt) और चेन्नई सुपर किंग्स (csk) से है। यह मैच रविवार (28 अप्रैल) को ही खेला जाना था। हालांकि, बारिश की वजह से 28 मई का दिन धुल गया। अब यह मैच रिजर्व-डे यानी आज खेला जा रहा है। इस मैच में भी दूसरी पारी शुरु ही हुआ था की बारीश शुरु हो गई। जिसके वजह से मैच को राकना पड़ा था। अब अहमदाबाद में बारीश रुक चुकी है। कुछ ही देर में मैच शुरु हो सकता है। आज के मैच में चेन्नई ने टॉस जीत कर पहले गेंजबाजी करने का फैसला किया था। टॉस हार पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात ने 20 ओवर में 3विकेट के नुकसान पर 214 रन बना लिए है अब चन्नई को जीत के लिए 215 रन बनाने होंगे।

 

जल्द शुरू हो सकता है मैच

बारिश रुक चुकी है। जल्द मैच शुरू हो सकता है। ओवर्स के कटने की संभावना नहीं है। कवर्स हटा लिए गए हैं। सुपर-सोपर्स अपना काम कर रहे हैं। ऐसे में पूरे 20 ओवर का मैच हो सकता है। गुजरात ने चेन्नई के सामने 215 रन का लक्ष्य रखा है।

 

बारिश की वजह से रुका था मैच

चेन्नई की पारी जैसे ही शुरू हुई, भारी बारिश ने एक बार फिर मैच में खलल डाला। चेन्नई की पारी का एक ओवर भी पूरा नहीं हो सका था। मोहम्मद शमी ने तीन गेंदें फेंकी थी, और चेन्नई ने बिना विकेट गंवाए चार रन बना लिए थे। ऋतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉनवे क्रीज पर थे। अहमदाबाद में आज बारिश की संभावनाएं जताई गई थीं। पूरे दिन बारिश नहीं हुई ऐसे में बारिश विलेन बन सकती है। हालांकि, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खूब फैंस आए हैं।

लेटेस्ट खबरें