होम / IPL 2023: जियो सिनेमा पर हैरान करने वाले व्यूअरशिप आकंडे, तीन दिनों में मिले 147 करोड़ व्यूज

IPL 2023: जियो सिनेमा पर हैरान करने वाले व्यूअरशिप आकंडे, तीन दिनों में मिले 147 करोड़ व्यूज

Gaurav Kumar • LAST UPDATED : April 5, 2023, 5:59 pm IST

खेल डेस्क/नई दिल्ली (IPL 2023: From 31 March to 2 April 147 crore video views have been received which is more than the digital viewership of the entire season of IPL 2022): 31 मार्च से शुरू हुई आईपीएल 2023 का क्रेज सभी क्रिकेट फैन्स के सर चढ़कर बोल रहा है। क्रिकेट प्रेमियों के लिए जियो ने खुशखबरी देते हुए इस बार आईपीएल को किसी भी स्क्रीन्स पर फ्री में देखने की सुविधा दी है। IPL के 16वें संस्करण में जियो ने ओटीटी के मीडिया राइट्स जिते थे। जिसके बाद यूजर्स जियो सिनेमा ऐप पर आईपीएल का आनंद उठा सकते हैं। फ्री में आईपीएल देखने का क्रेज लोगों पे इस कदर हावी है कि हाल ही में व्यूअरशिप को लेकर जियो सिनेमा ने हैरान करने वाले आकड़े जारी किए है। जियो सिनेमा कि माने तो प्लेटफॉर्म को सिर्फ तीन दिनों में ही (31 मार्च से 2 अप्रैल तक) 147 करोड़ वीडियो व्यूज मिले है जो IPL 2022 के पूरे सीजन की डिजिटल व्यूअरशिप से ज्यादा है। आपको बता दें कि पिछले साल IPL को डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया गया था।

  • एक दिन में 2.5 करोड़ से ज्यादा डाउनलोड हुए जियो सिनमा ऐप
  • 12 भाषाओं में हो रही है IPL 2023 की लाइव स्ट्रीमिंग
  • इन दो तरीके से फ्री में देख सकते हैं IPL

एक दिन में 2.5 करोड़ से ज्यादा डाउनलोड हुए जियो सिनमा ऐप

IPL 2023 के पहले मैच में जियो सिनेमा ने 1.6 करोड़ दर्शकों के पीक को हासिल किया जो कि चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स के बीच हुआ था। उस एक दिन में ही 2.5 करोड़ से ज्यादा लोगों ने जियो सिनमा ऐप को डाउनलोड किया। शुरु के हफ्ते में नए व्यूअर की संख्या 10 करोड़ रही, जबकि नए ऐप डाउनलोड 5 करोड़ के पार पहुंच गया है जियो सिनमा के अनुसार दर्शकों ने प्रति मैच औसतन 57 मिनट तक खर्च किए। ये पिछले सीजन के पहले तीन मैच की तुलना में 60% ज्यादा है।

12 भाषाओं में हो रही है IPL 2023 की लाइव स्ट्रीमिंग

जियो सिनमा पर 4K क्वालिटी और 12 भाषाओं में IPL की फ्री में लाइव स्ट्रीमिंग हो रही है। वहीं स्टार स्पोर्ट्स पर हिंदी, इंग्लिश सहित 9 लैंग्वेज में मैच टीवी पर ब्रॉडकास्ट किया जा रहा है। ये 12 भाषाएं इंग्लिश, हिंदी, मराठी, गुजराती, पंजाबी, उड़िया, बंगाली, तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और भोजपुरी हैं।

इन दो तरीके से फ्री में देख सकते हैं IPL

जियो सिनेमा पर पर IPL देखने के लिए आपको जियो की सिम कि नहीं बल्कि मोबाइल या कंप्यूटर में इंटरनेट कनेक्शन की जरुरत है। फ्री में IPL मैच आप या तो जियो सिनेमा ऐप डाउनलोड करके देख सकते हैं या सीधे जियो सिनेमा की वेबसाइट पर जाकर मैच का लुफ्त उठा सकते है।

ये भी पढ़ें :- डेविड मिलर ने गुजरात को दिलाई जीत, दिल्ली ने 8 विकेट के नुकसान पर 162 रन का रखा था लक्ष्य

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

गिरफ्तार आरोपी ने बिश्नोई गैंग के 5 लोगों के बताए नाम, Salman Khan के घर पर फायरिंग में थे शामिल- Indianews
PM Modi Nomination: पीएम मोदी आज करेंगे वाराणसी से नामांकन दाखिल, कई राज्यों के सीएम समेत पहुंचेंगे ये VVIP -India News
Lok Sabha Election: खास पार्टी को वोट देने के लिए कर रहे थे प्रभावित, 2 मतदान अधिकारियों को गिरफ्तारी के आदेश- Indianews
Lok Sabha Elections: झारखंड में बीजेपी को बड़ा झटका, जयंत सिन्हा के बेटे ने थामा है कांग्रेस का हाथ -India News
Rajasthan: किरायेदार ने महिला और उसके पोते की हत्या, फिर शवों को पानी की टंकी में फेंका- Indianews
Top 10 languages: दुनिया की टॉप 10 सबसे अधिक बोली जाने वाली भाषाएं, लिस्ट में शामिल हैं ये भारतीय भाषाएं- Indianews
CBSE Results 2024: सीबीएसई ने 12वीं की कंपार्टमेंट परीक्षा की तारीख की घोषित, जानें कब से कर सकते हैं अप्लाई -India News
ADVERTISEMENT