होम / IPL 2024: मुंबई इंडियंस में धधक रही बगावत की आग? रिपोर्ट में चौकानें वाले दावे- indianews

IPL 2024: मुंबई इंडियंस में धधक रही बगावत की आग? रिपोर्ट में चौकानें वाले दावे- indianews

Reepu kumari • LAST UPDATED : May 10, 2024, 7:18 am IST

India News(इंडिया न्यूज), IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) ने बुधवार को लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) को ध्वस्त कर दिया और पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस आधिकारिक तौर पर प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने वाली पहली टीम बन गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीम के कुछ वरिष्ठ सदस्यों ने हार्दिक पंड्या की कप्तानी की शैली को लेकर अपनी चिंता व्यक्त की है। जिससे आईपीएल सीजन के दौरान टीम का मनोबल लड़खड़ा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित शर्मा, जसप्रित बुमरा और सूर्यकुमार यादव जैसे वरिष्ठ खिलाड़ियों ने हार के बाद एक बैठक की जिसमें खिलाड़ियों ने व्यक्त किया कि वे अंतर्निहित समस्या क्या मानते हैं और समस्या का निर्धारण करने के लिए व्यक्तिगत बैठकें भी आयोजित की गईं।

  • मुंबई इंडियंस प्लेऑफ की रेस से बाहर
  • हार्दिक पंड्या की कप्तानी पर उठ रहें सवाल 
  • टीम का मनोबल लड़खड़ाया 

ड्रेसिंग रूम में खलबली

मुंबई इंडियंस पिछले एक दशक से रोहित शर्मा के नेतृत्व में है और एक नए कप्तान के आने से ड्रेसिंग रूम में खलबली मचना तय है। मुंबई इंडियन के एक अधिकारी ने इस सीज़न में टीम के संघर्षों के लिए संक्रमणकालीन दौर को जिम्मेदार ठहराया। अधिकारी ने कहा, “नेतृत्व परिवर्तन देखने वाली टीम के लिए ये नियमित शुरुआती समस्याएं हैं। खेलों में यह हर समय होता है।” प्रतिवेदन।

PBKS VS RCB: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पंजाब किंग्स को दिया 242 रन का टारगेट, कोहली ने खेली शानदार पारी-Indianews

हार के लिए कौन जिम्मेदार 

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ एमआई की हार के बाद, पंड्या ने बताया कि उनका मानना ​​​​है कि तिलक वर्मा अक्षर पटेल को अधिक निशाना बना सकते थे और हार के लिए खेल जागरूकता को जिम्मेदार ठहराया। यह विशेष घटना टीम के लिए अच्छी नहीं रही क्योंकि वर्मा ने रात में 32 गेंदों में 63 रन बनाकर शानदार पारी खेली और वह इस सीज़न में टीम के शीर्ष स्कोरर भी हैं।

मुंबई इंडिया फिलहाल गुजरात टाइटंस से एक गेम ज्यादा खेलकर अंक तालिका में नौवें स्थान पर है। प्लेऑफ़ में क्वालीफिकेशन की सभी उम्मीदें अब फ्रैंचाइज़ी के पीछे हैं, प्रबंधन के लिए अगले सीज़न से पहले सभी संभावित झुर्रियों को दूर करना अत्यंत महत्वपूर्ण है ताकि अगले सीज़न में अपनी छठी आईपीएल ट्रॉफी जीतने की संभावना को अधिकतम किया जा सके।

IPL 2024: विराट कोहली ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी बने- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Alia Bhatt ने अपनी नई YRF स्पाई यूनिवर्स फिल्म की तैयारी की शुरू! सोशल मीडिया पर तस्वीरें आई सामने -Indianews
लंदन की सड़कों पर घूमते नजर आए Vicky Kaushal-Katrina Kaif, वायरल वीडियो को देख फैंस ने प्रेग्नेंसी के लगाए कयास -Indianews
क्या ईरान के राष्ट्रपति की रहस्यमय मौत से तीसरे विश्वयुद्ध का खतरा मंडराने लगा है ?, जानें लोगों की राय-Indianews
Summer Vacation: पर्यटक स्थल या नाना-नानी का घर, लोगों से जानें समर वेकेशन में बच्चों के लिए क्या है बेस्ट-Indianews
Indore: दहेज के लिए पति बना दरिंदा, मामला जान कांप जाएगी रूह
Ranbir Kapoor की Ramayana को लेकर आया यह बड़ा अपडेट, तीन नहीं बल्कि दो भागों में बनेगी फिल्म, जाने डिटेल्स -Indianews
CM हेमंत सोरेन की अंतरिम जमानत पर ED ने SC में किया विरोध, जानें वजह
ADVERTISEMENT