मुंबई इंडियंस का आईपीएल-2024 अच्छा नहीं रहा है। आपको बता दें कि पांच बार की विजेता इस समय प्वाइंट्स टेबल में आखिरी नंबर पर है। इस टीम को अपना आखिरी मैच शुक्रवार को लखनऊ सुपर जांयंट्स के खिलाफ खेलना है। मुंबई ये मैच अपने घर में यानी वानखेड़े स्टेडियम में खेलेगी। हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली ये टीम इस सीजन का अंत जीत के साथ करना चाहेगी। लेकिन उसके सामने लखनऊ की चुनौती है जो प्लेऑप में पहुंचने के लिए अपनी पूरी जान लगाने को तैयार है।

लखनऊ के लिए ये मैच इसलिए अहम है क्योंकि इस मैच पर उसकी प्लेऑफ की उम्मीदें जिंदा हैं। इस मैच में जीत केएल की टीम की प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखेगी लेकिन हार उसे बहुत बड़ा झटका देगी। ये वो टीम है जिसने साल 2022 से आईपीएल में कदम रखा है और लगातार दो सीजन प्लेऑफ में पहुंची है।
मुकाबला रद्द होने की संभावना?

इस मैच पर सभी की नजरें इसलिए भी हैं क्योंकि ये मैच मुंबई में होना है और यहां कुछ दिन पहले ही तूफान आया था जिसने तबाही मचा दी थी। ऐसे में सवाल ये है कि क्या ये मैच हो पाएगा या फिर बारिश, खराब मौसम की भेट चढ़ जाएगा। देखा जाए तो इससे बात बिगड़ती नहीं दिख रही है क्योंकि शुक्रवार को मुंबई का तापमान 29 डिग्री रहने की संभावना है। एक्यूवेदर के मुताबिक हालांकि देर रात में तूफान आ सकता है। फैंस नहीं चाहेंगे कि ऐसा कुछ हो। बारिश के कारण धुला मैच तो क्या होगा?

RR vs PBKS: राजस्थान रॉयल्स की लगातार चौथी हार, पंजाब किंग्स ने 5 विकेट से चटाई धूल -India News

अगर ये मैच बारिश के कारण धुल जाता है तो दोनों टीमों को एक-एक अंक मिलेगा। ऐसे में मुंबई की टीम लीग का अंत प्वाइंट्स टेबल में आखिरी स्थान पर रहते हुए करेगी और ऐसा तीन साल में दूसरी बार होगा। वहीं बारिश लखनऊ के प्लेऑफ के अरमानों पर पानी फेर सकती है।