होम / IPL 2024: RCB और MI के बीच आज कांटे की टक्कर, जानें किसका पलड़ा भारी

IPL 2024: RCB और MI के बीच आज कांटे की टक्कर, जानें किसका पलड़ा भारी

Shalu Mishra • LAST UPDATED : April 11, 2024, 7:49 am IST

India News (इंडिया न्यूज), IPL 2024: IPL के इस सीजन में सारे मैच शानदार प्रदर्शित होते नजर आ रहे हैं, हर मैच में कोई न कोई रिकॉर्ड बन रहा है। इसी के साथ इस सीजन का वो मैच होने जा रहा है जिसका फैन्स को सबसे ज्यादा इंतजार रहता है। हम बात कर रहे हैं मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मुकाबले की। आज शाम 11 अप्रैल, इन दोनों टीम के खिलाड़ी फील्ड में उतरेंगे और आज के मैच में होने वाली दिलचस्प बातें हम आपको इस खबर में बताएंगे। जानिए किन के जीतने की ज्यादा बढ़ रही संभावनाएं।

Maa Chandraghanta: नवरात्र के तीसरे दिन करें मां चंद्रघंटा की पूजा, जानें आज के शुभ और अशुभ मुहूर्त

RCB का प्रदर्शन

आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस, ग्लेन मैक्सवेल और कैमरन ग्रीन के साथ इस टीम के विदेशी सितारों के लिए फॉर्म हासिल करना जरूरी है। कोहली का ज़बरदस्त फॉर्म – 146.29 की स्ट्राइक रेट से एक शतक और दो अर्द्धशतक के साथ 316 रन – आरसीबी के लिए एकमात्र उज्ज्वल स्थान रहा है। अभी तक आरसीबी में इस सीजन में ऐसा कोई सितारा नजर नहीं आ रहा है जो ये आश्वासन दे सके कि आरसीबी आगे बढ़ पाएगी। यदि हम अभी तक के रिकॉर्ड्स देखें तो गुजरात टाइटंस, चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ जैसी टीम आगे हैं और इनकी बराबरी करने के लिए आरसीबी के सभी प्लेयर्स को अपनी तेज गति को अपनाना पड़ेगा।

Karnataka High Court: कुत्तों की क्रूर नस्लों को बैन करने वाले केंद्र के सर्कुलर पर कर्नाटक HC, प्रतिबंध को किया रद्द 

हार्दिक पांड्या का कप्तानी 

मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा और इशान किशन ने शीर्ष पर स्कोरिंग टेम्पो सेट किया है, लेकिन मध्यक्रम उस गति को बनाए रखने में विफल रहा है जिसके लिए कप्तान हार्दिक पंड्या काफी हद तक जवाबदेह हैं। यह देखना बाकी है कि क्या पंड्या के खिलाफ एमआई प्रशंसकों का गुस्सा तब भी बरकरार रहता है जब वह मैदान पर उतरते हैं। इन्हीं चर्चा के बीच सूर्यकुमार यादव की वापसी निराशाजनक रही, इन सभी के लिए दर्शक मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को गलत ठहरा रहे हैं, हार्दिक के लिए गए फैसलों से खिलाड़ी और दर्शक सब निराश हैं और शायद इसलिए मुंबई अभी तक उस मुकाम पर नहीं पहुंची हैं जहां उसे होना चाहिए या जहां वह अपना स्थान बनाना चाहती है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.