होम / IPL 2024: MS Dhoni की टीम CSK को लगा बड़ा झटका, चोट की वजह से बाहर हुआ पिछले सीजन का हीरो!

IPL 2024: MS Dhoni की टीम CSK को लगा बड़ा झटका, चोट की वजह से बाहर हुआ पिछले सीजन का हीरो!

Shashank Shukla • LAST UPDATED : March 4, 2024, 11:44 am IST

India News (इंडिया न्यूज), IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को एक बड़ा झटका लगा है। सीएसके के स्टार बल्लेबाज डेवोन कॉनवे को न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच हाल ही में आयोजित टी20 सीरीज के दौरान गंभीर चोट लगी थी, जिससे उनकी हड्डी टूट गई थी। बायां अंगूठा. क्रिकबज के अनुसार, कॉनवे को कम से कम आठ सप्ताह के लिए एक्शन से बाहर कर दिया गया है।

मई तक क्रिकेट से दूरी

बाएं अंगूठे की आगामी सर्जरी के बाद, कॉनवे के कम से कम मई तक निष्क्रिय रहने की उम्मीद है। नतीजतन, उनके चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के साथ आईपीएल 2024 के शुरुआती चरणों के लिए उपलब्ध होने की संभावना नहीं है। हालाँकि, कॉनवे की रिकवरी प्रक्षेपवक्र से पता चलता है कि उन्हें आईपीएल के दूसरे भाग और जून में टी20 विश्व कप के लिए समय पर फिटनेस हासिल कर लेनी चाहिए।

ALSO READ: LeBron James ने हासिल किया बड़ा कीर्तिमान, ऐसा करने वाले NBA के इतिहास के पहले खिलाड़ी

सीएसके को लगा बड़ा झटका

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को डेवोन कॉनवे की अनुपस्थिति से एक महत्वपूर्ण झटका लगा है। 32 वर्षीय ने पिछले साल गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल फाइनल में प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता था। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने पिछले हफ्ते कप्तान एमएस धोनी के बिना अपना प्रशिक्षण शिविर शुरू किया।

ALSO READ: पाकिस्तान सुपर लीग की अपडेटेड प्वाइंट्स टेबल, Multan Sultans पहले नंबर पर

आरसीबी के साथ पहला मुकाबला

भारत में आसन्न आम चुनावों के कारण, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के अब तक केवल 21 मैच निर्धारित किए गए हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 22 मार्च को शुरू होने वाला है, जिसमें शुरुआती मैच में एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का मुकाबला विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) से होगा। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के शेष मैचों के शेड्यूल का खुलासा इस साल होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए मतदान की तारीखों की घोषणा के बाद ही किया जाएगा। आईपीएल 2024 के पहले 22 मैच 7 अप्रैल तक खेले जाएंगे, आगे की जानकारी जारी होनी बाकी है।

ALSO READ:संगीता फोगाट के चंगुल में फंसे Yuzvendra Chahal, पहलवान ने दिखाया Airplane spin का दम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT