होम / IPL 2024: Mumbai Indians में वापसी के बाद पहली बार नेट पर दिखे Hardik Pandya, यहां देखें वीडियो

IPL 2024: Mumbai Indians में वापसी के बाद पहली बार नेट पर दिखे Hardik Pandya, यहां देखें वीडियो

Shashank Shukla • LAST UPDATED : March 12, 2024, 12:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), IPL 2024, Hardik Pandya: मुंबई इंडियंस के नवनियुक्त कप्तान हार्दिक पंड्या 2021 के बाद पहली बार मुंबई इंडियंस के नेट्स पर लौटे। ऑलराउंडर क्रिकेटर ने 2022 में फ्रेंचाइजी छोड़ दी थी और टीम के कप्तान के रूप में गुजरात टाइटन्स में शामिल हो गए थे।

एक्स पर शेयर किया वीडियो

मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से पंड्या के 2021 के बाद पहली बार नेट्स में वापस आने का एक वीडियो डाला। पंड्या ने इंडियन प्रीमियर लीग में अपने पहले सात सीज़न में मुंबई इंडियंस के लिए शानदार प्रदर्शन किया। ऑलराउंडर ने गुजरात टाइटन्स में दो सीज़न बिताए, जहां उन्होंने अपने पहले साल में आईपीएल जीता और दूसरे सीज़न में फाइनलिस्ट रहे।

ALSO READ: नेपाल के Kushal Bhurtel जड़ी धमाकेदार फिफ्टी, पापुआ न्यू गिनी के सामने 199 रनों का लक्ष्य

रोहित की जगह सौंपी गई कप्तानी

हार्दिक पंड्या की मुंबई इंडियंस में वापसी से भारतीय क्रिकेट जगत में हलचल मच गई और प्रशंसकों से मिली-जुली समीक्षा मिली। पंड्या को 2024 सीज़न के लिए मुंबई टीम का कप्तान घोषित किया गया। फ्रेंचाइजी ने अपना भविष्य सुरक्षित करने के मकसद से आईपीएल के इतिहास के सबसे सफल कप्तानों में से एक रोहित शर्मा को किनारे कर दिया।

ALSO READ: बतौर कप्तान हार्दिक पंड्या ने उठाया बड़ा कदम, Mumbai Indians के ड्रेसिंग रूम में किया यह काम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT