होम / Hardik Pandya: रोबिन उथप्पा ने हार्दिक पंड्या को लेकर किया बड़ा खुलसा, जानें क्या कहा-Indianews

Hardik Pandya: रोबिन उथप्पा ने हार्दिक पंड्या को लेकर किया बड़ा खुलसा, जानें क्या कहा-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : April 21, 2024, 3:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),  Hardik Pandya: जब से आईपीएल 2024 शुरू हुआ है, एक खिलाड़ी जो प्रशंसकों की आलोचना का शिकार हो रहा है, उसका नाम है हार्दिक पंड्या। रोहित शर्मा की जगह उनका मुंबई इंडियंस का कप्तान बनना ज्यादातर प्रशंसकों को पसंद नहीं आया। जब भी हार्दिक पंड्या टॉस के लिए आए या मैदान पर कुछ किया, तो मौजूद प्रशंसकों ने उनका मजाक भी उड़ाया। यह एमआई के घरेलू मैदान वानखेड़े स्टेडियम में भी हुआ। हालांकि उन्होंने इस बारे में सार्वजनिक तौर पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन हार्दिक पंड्या इस वजह से काफी दबाव में नजर आ रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और 2007 टी20 विश्व कप विजेता टीम के सदस्य रॉबिन उथप्पा ने द रणवीर शो में हार्दिक पंड्या की आपबीती के बारे में विस्तार से बात की। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं कि हार्दिक पंड्या को लेकर पूर्व खिलाड़ी ने क्या बात रखी है।

IPL 2024, KKR vs RCB Live Score : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने टॉस जीता टॉस , पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला

मुंबई से गुजरात में गए 

“”वह एक ऐसा व्यक्ति है जिसमें भारतीय टीम के लिए सर्वकालिक महान बनने की क्षमता और क्षमता है। जिस टीम ने उन्हें खोजा था, उन्होंने उन्हें जाने दिया, वह दूसरी फ्रेंचाइजी के पास चले गए। उनके साथ 3-4 खिताब जीतने के बाद वह चले गए। वह जीटी में गए, एक खिताब जीता और दूसरे में उपविजेता रहे। उथप्पा ने कहा।

मानसिक तनाव से गुजर रहे हार्दिक पंड्या 

आपको नहीं लगता कि इससे उन्हें दुख होता है? इससे उन्हें दुख होता है। यह किसी भी इंसान को दुख पहुंचाता है। वास्तव में कितने लोग इसकी वास्तविकता जानते हैं? हार्दिक मानसिक स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रहे हैं।” निश्चित रूप से, मैं समझता हूं कि हम लोग, भारतीय होने के नाते, भावुक हैं। लेकिन किसी भी इंसान पर इस तरह का व्यवहार थोपना हमारे लिए अशोभनीय है हमें इसके साथ हंसना नहीं चाहिए, हमें इन मीम्स को फॉरवर्ड नहीं करना चाहिए।”

IPL 2024: DC vs SRH के मुकाबले के बाद देखें अपडेटेड अंक तालिका, राजस्थान रॉयल्स का दबदबा

हार्दिक पंड्या अपने भविष्य के लिए सही हैं

“यह हमारा काम है, हां यह जुनून भी है, लेकिन यह वह है जो मेरे लिए मेज पर भोजन रखता है। मेरा काम आपके आलोचना करने के लिए प्रदर्शित है। एक कॉर्पोरेट व्यक्ति का काम टेलीविजन पर आलोचना करना या उसके बारे में राय रखना नहीं है। जब ऐसा मामला होता है, तो आपको दूसरे व्यक्ति के प्रति एक निश्चित मात्रा में सहानुभूति और सम्मान का व्यवहार करना होगा ताकि उन्हें विफल होने दिया जा सके। एक देश के रूप में हमने जो सबसे खूबसूरत चीजें की हैं उनमें से एक है प्रेम के प्रति हमारी अभिव्यक्ति, और हमारे भारतीय के प्रति हमारी प्रतिक्रिया उथप्पा ने कहा, ”विश्व कप हारने के बाद हमें एक समाज और भारतीय के रूप में ऐसा ही होना चाहिए।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Kuwait Fire: योगी आदित्यनाथ ने कुवैत अग्निकांड के पीड़ितों के परिवारों से की मुलाकात, सहायता राशि किया वितरण -IndiaNews
Mumbai Indians: दुनिया की तीसरी सबसे ऊंची चोटी पर मुंबई इंडियंस का झंडा, नीमा ने निभाया रोहित-सूर्या से किया वादा -IndiaNews
Maharashtra: लिव-इन पार्टनर के साथ अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाने का आरोप, पुलिस ने एक व्यक्ति पर किया मामला दर्ज -IndiaNews
Himachal Pradesh: अमेरिकी नागरिक था लापता, हिमाचल प्रदेश में मिला शव -IndiaNews
Yogi Adityanath: बीमार मां सावित्री देवी से मिले यूपी सीएम, एम्स ऋषिकेश में दिखा मां-बेटे का भावुक अंदाज -IndiaNews
Noida: सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने पर 670 लोगों पर मामला दर्ज, नोएडा पुलिस ने शुरू किया ऑपरेशन स्ट्रीट सेफ -IndiaNews
DRDO: डीआरडीओ करेगा स्वदेशी कम दूरी की, वायु रक्षा मिसाइलों का उच्च ऊंचाई पर परीक्षण -IndiaNews
ADVERTISEMENT