होम / IPL 2024: केविन पीटरसन ने की आईपीएल 2024 फाइनल के विजेता की भविष्यवाणी-Indianews

IPL 2024: केविन पीटरसन ने की आईपीएल 2024 फाइनल के विजेता की भविष्यवाणी-Indianews

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : May 25, 2024, 5:44 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),  IPL 2024: पैट कमिंस की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने आईपीएल 2024 के क्वालीफायर 2 में राजस्थान रॉयल्स (RR) पर 36 रन की शानदार जीत हासिल की। अब रविवार के आईपीएल 2024 फाइनल में उनका सामना दो बार के आईपीएल विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से होगा।

केविन पीटरसन ने की भविष्यवाणी

इस बीच इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेट दिग्गज से कमेंटेटर बने केविन पीटरसन ने आगामी केकेआर बनाम एसआरएच आईपीएल 2024 फाइनल के लिए अपनी भविष्यवाणी शेयर की है।

पीटरसन ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा कि “अहमदाबाद में दूसरी शाम सनराइजर्स ने जिस तरह से गेंदबाजी की वह मुझे पसंद नहीं आया और मुझे लगता है कि यह उन्हें रविवार की शुरुआत में बैकफुट पर धकेल देगा।”

दिनेश कार्तिक के सन्यास पर बोले कोहली, कहा- काफी समझदार और अनुभवी खिलाड़ी-Indianews

केकेआर को मिलेगा आत्मविश्वास

पीटरसन ने कहा “जिस तरह से उन्होंने उस खेल को समाप्त किया इससे केकेआर को फाइनल में जाने के लिए काफी आत्मविश्वास मिलेगा, यह जानते हुए कि वे कुछ दिन पहले ही एसआरएच को हरा चुके हैं।” ।

पीटरसन ने कहा कि “टॉस 50-50 है। मुझे वास्तव में लगता है कि आपको ओस की संभावना पर विचार करना होगा और अगर ऐसा नहीं होता है तो भी तैयार रहना होगा। यह सब इस मैच में आने वाली मानसिकता और आत्मविश्वास के बारे में है।”

क्रिकेटर से कमेंटेटर बने क्रिकेटर ने कहा, “मुझे लगता है कि केकेआर ने जिस तरह से खेला है, क्वालीफायर एक में उनकी जीत और पिछले तीन या चार दिनों में उनकी तैयारी को देखते हुए उन्हें फायदा है।”

वेदर डॉट कॉम के पूर्वानुमान के अनुसार, रविवार (26 मई) को केकेआर बनाम एसआरएच आईपीएल 2024 का फाइनल मैच बारिश से खराब होने की संभावना नहीं है। 26 मई को दोपहर से रात तक आसमान में बादल छाए रहने की संभावना है, जिससे चेन्नई में बारिश की बहुत कम संभावना है। दिन के दौरान तापमान 28-29 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा। भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे मैच शुरू होने तक तापमान 24-25 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है.

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Nikhil Gupta: खालिस्तानी अलगाववादी पन्नुन की हत्या साजिश, संदिग्ध निखिल गुप्ता को अमेरिका लाया गया; आज होगी पेशी -IndiaNews
Karnataka: कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा की बढ़ी मुश्किलें, पोक्सो मामले में आज CID करेगी पूछताछ-Indianews
Babar Azam: पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने बताई रेस से बाहर होने की वजह, जानें क्या कहा-Indianews
Joe Biden Replacement: बाइडेन नहीं होंगे डेमोक्रेटिक उम्मीदवार, हैरिस की नजर कैलिफोर्निया के गवर्नर पद; फ्लोरिडा सांसद का बड़ा दावा -IndiaNews
Sonam Kapoor ने पति आनंद आहूजा को बताया सबसे अच्छा पिता, शेयर किया वीडियो -IndiaNews
VK Sasikala: एक बार फिर राजनीति में एंट्री करने के लिए तैयार है वीके शशिकला, AIADMK को लेकर लिया ये संकल्प-Indianews
Nick Jonas ने पिता और ससुर को दी फादर्स डे की शुभकामनाएं, Priyanka ने भी शेयर की पोस्ट -IndiaNews
ADVERTISEMENT