होम / IPL 2024: अपने फैन को पीटने से धोनी ने इस तरह बचाया-Indianews

IPL 2024: अपने फैन को पीटने से धोनी ने इस तरह बचाया-Indianews

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : May 11, 2024, 4:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), IPL 2024 के 59वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया। मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। यह घर तो गुजारात का है। लेकिन फैंस चेन्नई सुपर किंग्स के दिख रहे थे। पीले कपड़े माहि के फैन उनकी एक झलक देखने को बेकरार रहते है। यह पहली बार नहीं है। जब मेहमान चेन्नई सुपर किंग्स को मेजबान टीम फिका करते दिखी। धोनी के फैन उनकी एक झलक के लिए कहीं भी पहुंच सकते हैं।ऐसा ही नजारा गुजरात टाइटंस के गढ़ अहमदाबाद में देखने को मिला। स्टेडियम के चारों तरफ सीएसके के प्रशंसक पीले कपड़े पहने बैठे थे। लेकिन, इसी बीच एक फैन सुरक्षा घेरे को चकमा देकर मैदान पर धोनी के पास पहुंच गयाय़ ऐसा तब हुआ जब धोनी बैटिंग करने आए।

फैन ने धोनी के छुए पैर

गुजरात और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हो रहे मुकाबले में सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए एक फैन धोनी के पास पहुंच गया । उसने सबसे पहले धोनी पैर छुए। इसके बाद धोनी ने उन्हें उठाया और कुछ देर तक उनके कंधे पर हाथ रखकर चलते दिखे। इसी बीच सुरक्षा गार्ड भी वहां पहुंच गये। वे उसे ले जाने लगे लेकिन वह धोनी को छोड़ने को तैयार नहीं था। शायद उसे यह भी डर था कि कहीं दोबारा पिटाई न हो जाये। लात, घूसे या थप्पड़ नहीं मारने चाहिए। लेकिन, धोनी के फैन के साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ।
Imran Khan एक्स वाइफ के साथ करते है बेटी की देखभाल, नैनी का नहीं लेते स्पोर्ट – Indianews

पिटने से बचा

बता दें ऐसा पहले भी किसी फैन के सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान पर अपने पसंदीदा खिलाड़ी से मिलने आने के मामले में हो चुका है। उसे इस वजह से मार भी पड़ी है। ऐसा पहले सिर्फ विराट कोहली के मामले में ही हुआ है. आईपीएल 2024 के दौरान बेंगलुरु के मैदान पर जब विराट कोहली का एक फैन उनसे मिलने के लिए मैदान में घुसा तो उसकी जमकर पिटाई कर दी गई। लेकिन धोनी ने अपने फैन के साथ ऐसा कुछ होने से बचा लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by CV Sports (@chhabravlogs)

मुकाबले में क्या हुआ ?

जहां तक गुजरात और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए मैच की बात है तो इसमें सीएसके को हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि, हारे हुए मैच में भी धोनी का बल्ला खूब चला। उन्होंने 236 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की, जिसमें 3 छक्के शामिल थे। धोनी अंत तक नाबाद रहे। मैच में सबसे ज्यादा स्ट्राइक रेट के लिए धोनी को स्ट्राइकर ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी मिला।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

World Environment Day 2024: विश्व पर्यावरण दिवस 2024 पर ये 5 अनसुने कम्पोस्टेबल उत्पाद जो लाएंगे बदलाव, जानें-Indianews
क्या है 6 सेकंड KISS और 20 सेकंड HUG? जानें इसके पीछे का साइंस जो आपके रिश्तों को करता है मजबूत- Indianews
World Environment Day 2024: विश्व पर्यावरण दिवस के दिन का क्या है महत्व? जानें इसका इतिहास और थीम- Indianews
Lok Sabha Election 2024 Result: पीएम मोदी का तीसरा कार्यकाल दुनिया के लिए क्या मायने रखता है, जानें?- Indianews
World Environment Day 2024: आज है विश्व पर्यावरण दिवस, जानें कैसे हुई शुरूआत और क्या है इतिहास-Indianews
Irish Tudud Columbia: कोलंबिया विश्वविद्यालय में भड़क उठा आक्रोश, पूर्व छात्र ने फिलिस्तीनी छात्रा पर की रेप संबंधी टिप्पणी- Indianews
Work Punishment: मतपत्रों पर रंग लगाने के लिए रूसी महिला को मिली ये सजा, जानें-Indianews
ADVERTISEMENT