होम / IPL 2024: LSG vs CSK मुकाबले में दोनों टीमों के कप्तानों पर लगा भारी-भरकम जुर्माना, जानिए क्या रही बड़ी वजह

IPL 2024: LSG vs CSK मुकाबले में दोनों टीमों के कप्तानों पर लगा भारी-भरकम जुर्माना, जानिए क्या रही बड़ी वजह

Shashank Shukla • LAST UPDATED : April 20, 2024, 10:12 am IST

India News (इंडिया न्यूज), IPL 2024, LSG vs CSK: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के 34वें मैच में लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बीच मैदान के बाहर एक ट्विस्ट देखने को मिला। दोनों टीमों के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ (सीएसके) और केएल राहुल (एलएसजी) को धीमी ओवर गति के कारण भारी जुर्माना भरना पड़ा।

  • KL Rahul पर लगा भारी जुर्माना
  • ऋतुराज गायकवाड़ भी भरेंगे 12 लाख की राशि
  • धीमी ओवर गति के लिए लगाया गया जुर्माना

राहुल-ऋतुराज पर भारी-भरकम जुर्माना

एलएसजी बनाम सीएसके आईपीएल 2024 मैच 34 के बाद, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने निर्धारित ओवर-रेट का पालन नहीं करने के लिए दोनों पक्षों के कप्तानों पर जुर्माना लगाकर कार्रवाई की। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान गायकवाड़ पर भी धीमी ओवर गति के अपराध के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया। यह आईपीएल की न्यूनतम ओवर-रेट अपराधों से संबंधित आचार संहिता के तहत उनकी टीम का सीज़न का पहला अपराध था, इसलिए राहुल पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया।

CSK के विरुद्ध LSG ने हासिल की आसान जीत, राहुल-डिकॉक ने खेली धमाकेदार पारी

बीसीसीआई ने जारी की प्रेस रिलीज

बीसीसीआई ने एक विज्ञप्ति में कहा, “लखनऊ सुपर जाइंट्स के कप्तान केएल राहुल पर जुर्माना लगाया गया है, क्योंकि उनकी टीम ने भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी एकाना क्रिकेट स्टेडियम, लखनऊ में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के मैच 34 के दौरान धीमी ओवर गति से गेंदबाजी की थी।”

LSG Vs CSK मैच में गूंजा धोनी-धोनी का शोर, लखनऊ के इकाना स्टेडियम में चेतावनी

चेन्नई सुपर किंग्स पर जोरदार जीत

केएल राहुल की लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) ने शुक्रवार (19 अप्रैल) को लखनऊ में एलएसजी बनाम सीएसके आईपीएल 2024 मैच 34 में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) पर आठ विकेट से जीत हासिल की। क्विंटन डी कॉक (54) और केएल राहुल (82) की शुरुआती जोड़ी ने निकोलस पूरन के नाबाद 23* रन से पहले 132 रनों की मजबूत साझेदारी के साथ मजबूत नींव रखी, जिससे उनके लक्ष्य का आसान अंत सुनिश्चित हो गया। एलएसजी ने 177 रनों के लक्ष्य को 19 ओवर में 8 विकेट शेष रहते हासिल कर लिया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT