होम / IPL 2024: MI vs CSK के मुकाबले से पहले बोले पूर्व दिग्गज ब्रायन लारा, Jasprit Bumrah को लेकर बोली ऐसी बात Indianews

IPL 2024: MI vs CSK के मुकाबले से पहले बोले पूर्व दिग्गज ब्रायन लारा, Jasprit Bumrah को लेकर बोली ऐसी बात Indianews

Shashank Shukla • LAST UPDATED : April 14, 2024, 4:21 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), IPL 2024, MI vs CSK: वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ब्रायन लारा ने दावा किया है कि एमआई बनाम सीएसके मुकाबले में जसप्रीत बुमराह के खराब रिकॉर्ड का 14 अप्रैल को होने वाले मुकाबले पर कोई असर नहीं पड़ेगा। उन्हें लगता है कि भारतीय तेज गेंदबाज इस समय जबरदस्त फॉर्म में है। बुमराह ने आरसीबी पर एमआई की बड़ी जीत में अहम भूमिका निभाई है और अब तक 5 मैचों में 10 विकेट लेकर पर्पल कैप के दावेदार हैं। हालाँकि, सीएसके का सामना करते समय भारतीय तेज गेंदबाज का रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा है।

34 से अधिक है गेंदबाजी औसत

5 बार के चैंपियन के खिलाफ 14 मैचों में, बुमराह ने 7.73 की इकॉनमी रेट से केवल 12 विकेट लिए हैं। भारतीय तेज गेंदबाज का गेंदबाजी औसत 34.58 है जो लखनऊ (55) के बाद किसी आईपीएल टीम के खिलाफ उनका दूसरा सबसे खराब औसत है। सीएसके के खिलाफ उनका 26.83 का स्ट्राइक-रेट भी आईपीएल में अन्य पक्षों के खिलाफ उनके प्रयासों की तुलना में बहुत कम है। हालांकि लारा को नहीं लगता कि वानखेड़े स्टेडियम में मैच के दौरान इससे कोई फर्क पड़ेगा. स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी ने कहा कि वह ऐसे आंकड़ों पर ध्यान नहीं देते क्योंकि बुमराह अविश्वसनीय फॉर्म में हैं।

लेफ्ट हैंडर Arjun Tendulkar ने की दाहिने हाथ से गेंदबाजी, मलिंगा ने दिया ऐसा रिएक्शन

सीएसके के खिलाफ घातक होंगे बुमराह

लारा ने यह भी कहा कि उन्होंने एमआई के रोमारियो शेफर्ड से बात की थी और ऑलराउंडर ने कहा कि वह नेट सत्र के दौरान तेज गेंदबाज से दूर रहते हैं क्योंकि वह उस समय गंभीरता से गेंदबाजी करते हैं। लारा ने यह कहकर निष्कर्ष निकाला कि बुमराह मौजूदा सीएसके बल्लेबाजी क्रम के खिलाफ घातक होंगे।

MI vs CSK के Head to Head Records देखें यहां

लारा ने कहा, “ठीक है, मैं उस पर कोई ध्यान नहीं दूंगा क्योंकि वह अभी जिस फॉर्म में है वह अविश्वसनीय है। वह अच्छी गेंदबाजी कर रहा है। मैंने शेफर्ड से बात की और उसने कहा, आप जानते हैं, मैं नेट्स में बुमराह से दूर रहने की कोशिश करता हूं क्योंकि वह गंभीरता से गेंदबाजी करता है नेट्स में उनकी विकेट लेने की क्षमता भी बल्लेबाजों को दबा देती है, उन्हें काफी दबाव में डाल देती है। मुझे लगता है कि यह मुंबई इंडियंस के लिए एक बड़ी संपत्ति है, लड़ाई या तथ्य यह है कि उन्होंने सीएसके के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है मेरा मतलब है, मैंने उन आँकड़ों को नहीं देखा है, इसका इस मैच पर कोई असर नहीं है। मुझे लगता है कि वह पिछले मैच में पांच विकेट लेकर शीर्ष फॉर्म में है, वह सीएसके की बल्लेबाजी लाइनअप के खिलाफ घातक होने वाला है,”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT