होम / IPL 2024: राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में बहाल हुई बिजली व्यवस्था, CSK बनाम SRH के बीच आज है मुकाबला

IPL 2024: राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में बहाल हुई बिजली व्यवस्था, CSK बनाम SRH के बीच आज है मुकाबला

Shashank Shukla • LAST UPDATED : April 5, 2024, 3:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), IPL 2024: शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मैच बिजली कटौती से प्रभावित नहीं होगा। हैदराबाद की एक स्थानीय अदालत ने तेलंगाना राज्य दक्षिणी विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड (टीएसएसपीडीसीएल) को राजीव गांधी स्टेडियम में बिजली बहाल करने का निर्देश दिया है। टीएसएसपीडीसीएल ने बकाया भुगतान नहीं होने के कारण आईपीएल 2024 मैच की पूर्व संध्या पर हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में बिजली आपूर्ति रोक दी थी। हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन (एचसीए) पर टीएसएसपीडीसीएल का 3,05,12,790 करोड़ रुपये (3 करोड़ रुपये से अधिक) बकाया है, जिसका भुगतान अभी तक नहीं किया गया है।

  • अदालत ने सुनाया फैसला
  • बकाया होने के कारण रोकी गई थी बिजली आपूर्ति
  • 3 करोड़ रुपये से अधिक बकाया

IPL में बड़ा रिकॉर्ड हासिल करने करीब Shubman Gill, अगली पारी में कर सकते हैं कमाल

अदालत ने आधा बिजली बिल भरने को कहा

द मिंट की एक रिपोर्ट के अनुसार, स्थानीय अदालत ने एचसीए को तुरंत टीएसएसपीडीसीएल को आधी राशि (कम से कम 1.63 करोड़ रुपये) देने के लिए कहा और डिस्कॉम को उप्पल राजीव गांधी स्टेडियम में तुरंत बिजली बहाल करने के लिए कहा। एचसीए को शेष बकाया राशि का भुगतान दो महीने के भीतर 25-25 प्रतिशत की दो किस्तों में करने को कहा गया है। एचसीए को पहली किस्त का भुगतान करने के लिए एक अतिरिक्त दिन दिया गया है और बिजली अस्थायी रूप से बहाल कर दी गई है।

इंदौर पुलिस ने IPL 2024 सट्टेबाजी रैकेट का किया भंडाफोड़, आठ आरोपी गिरफ्तार

1.6 करोड़ रुपये सरचार्ज राशि

गुरुवार को SRH और CSK ने जनरेटर की मदद से अपना प्रशिक्षण सत्र पूरा किया। न्यूज18 की एक खबर के मुताबिक, TSSPDCL ने बकाया चुकाने के लिए हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन को कई नोटिस भेजे। 1,41,18, 269 रुपये मूल बकाया है, जबकि 1.6 करोड़ रुपये सरचार्ज राशि है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT