होम / RCB vs KKR: कोहली-गंभीर के बीच दुश्मनी खत्म! मैदान में दोनो ने मिलाया हांथ, फैंस का आया रिएक्शन

RCB vs KKR: कोहली-गंभीर के बीच दुश्मनी खत्म! मैदान में दोनो ने मिलाया हांथ, फैंस का आया रिएक्शन

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : March 29, 2024, 11:32 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), RCB vs KKR: बेंगलुरु के बल्लेबाज विराट कोहली और कोलकाता टीम के मेंटर गौतम गंभीर के बीच पिछले सीजन में हुए विवाद खत्म हो गया है। एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी और केकेआर के बीच मैच के दौरान उन्होंने एक-दूसरे से हाथ मिलाया। पहली पारी में स्ट्रैटेजिक टाइम-आउट के दौरान गंभीर और कोहली भी गर्मजोशी से गले मिले। बता दें कि, आईपीएल 2023 में लखनऊ के खिलाफ बेंगलुरु के लीग-स्टेज मैच के दौरान मैदान पर बहस के दौरान कोहली और गंभीर आपस में भिड़ गए थे। 2023 की घटना पहली बार नहीं थी जब कोहली और गंभीर क्रिकेट के मैदान पर भिड़े थे। 2013 में जब गंभीर कोलकाता के कप्तान थे और कोहली बेंगलुरु की कप्तानी कर रहे थे, तब दोनों के बीच तीखी बहस हुई थी।

Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी का पोस्टमार्टम हुआ पूरा, मौत की वजह हर्ट अटैक को बताया

कोहली-गंभीर ने बीच मैदान में मिलाए हांथ 

बता दें कि, टॉस को हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई आरसीबी ने बोर्ड पर 182 रन लगाए। आरसीबी की पारी के दौरान गंभीर और कोहली ने हाथ मिलाया और एक दूसरे को गले भी लगाया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैन्स ने कई मजेदार कमेंट्स भी किए हैं। वहीं, कोहली ने अपना 52वां आईपीएल अर्धशतक भी लगाया। वह 83 रन बनाकर नाबाद रहे।

कोहली ने बनाया 83 रन 

बता दें कि, कोहली बेंगलुरु के लिए सबसे ज्यादा छक्के (241) लगाने वाले पहले बल्लेबाज भी बन गए हैं। कोहली ने क्रिस गेल (239) और एबी डिविलियर्स (238) को पीछे छोड़ दिया है। कोहली ने अपनी 83 रनों की नाबाद पारी के दौरान 4 छक्के लगाए। इसके साथ ही विराट ने  चार चौके भी लगाए।

Mohamed Muizzu: मालदीव के राष्ट्रपति का पूर्ववर्ती सरकार पर बड़ा आरोप, विदेशी राजदूत के आदेश पर किया काम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT