होम / Irfan Pathan: हार्दिक की कप्तानी पर सही सवाल उठाए गए थे! इरफान ने पंड्या के खिलाफ में कही ये बड़ी बात-Indianews

Irfan Pathan: हार्दिक की कप्तानी पर सही सवाल उठाए गए थे! इरफान ने पंड्या के खिलाफ में कही ये बड़ी बात-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : May 4, 2024, 2:26 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Irfan Pathan: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से मुंबई इंडियंस (MI) की हार के बाद, भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान ने सुझाव दिया कि कप्तान हार्दिक पंड्या के लिए ड्रेसिंग रूम में सम्मान की कमी है। 11 मैचों में आठ हार के साथ, हार्दिक को एमआई कप्तान के रूप में आईपीएल में पहले सीज़न में निराशाजनक प्रदर्शन का सामना करना पड़ा है। सीज़न की शुरुआत से ही हार्दिक के आलोचक रहे इरफ़ान ने एक बार फिर एमआई कप्तान की रणनीति पर सवाल उठाया। उन्होंने बताया कि जब केकेआर 57/5 पर लड़खड़ा रही थी तो हार्दिक ने नमन धीर को गेंद कैसे दी। हार्दिक को लेकर हर जगह सवाल उठ रहे हैं। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं कि इरफान ने अपनी क्या बातें रखी हैं।

देश Prajwal Revanna: कर्नाटक सेक्स स्कैंडल, नए लुकआउट नोटिस के बाद कर्नाटक के सांसद प्रज्वल रेवन्ना के घर पर जांच टीम- indianews

MI vs KKR 

इरफान ने कहा कि हार्दिक के फैसले ने केकेआर को वेंकटेश अय्यर और मनीष पांडे की मदद से अपनी पारी को फिर से बनाने की अनुमति दी, जो सीजन का अपना पहला गेम खेल रहे थे। “मुंबई इंडियंस की कहानी यहीं खत्म होती है। यह टीम कागज पर बहुत अच्छी थी, लेकिन इसे प्रबंधित नहीं किया गया। हार्दिक पंड्या की कप्तानी पर जो सवाल उठाए गए थे, वे बिल्कुल सही थे। जब आपने केकेआर को 57/5 पर रोक दिया, तो आपने ऐसा नहीं किया।’ आपको नमन धीर को लगातार तीन ओवर देने थे, और आपने अपने छठे गेंदबाज मनीष पांडे और वेंकटेश अय्यर को एक मजबूत साझेदारी दी, इसके बजाय आप उन्हें 150 रन पर आउट कर सकते थे स्कोर 170,” इरफ़ान ने एक वायरल वीडियो में कहा।

इरफान ने हार्दिक को लेकर कही ये बात 

इरफान ने आगे सुझाव दिया कि एमआई के खिलाड़ी कप्तान के रूप में हार्दिक का सम्मान नहीं करते हैं, जिससे इस सीजन में टीम को और परेशानी हुई है। “कप्तानी का खेल में बड़ा प्रभाव होता है। मुंबई इंडियंस एक एकजुट टीम की तरह नहीं दिखती है, और प्रबंधन को इस पर विचार करने की ज़रूरत है। खिलाड़ियों को कप्तान का सम्मान करने और स्वीकार करने की ज़रूरत है, और हमने मैदान पर ऐसा नहीं देखा। उनके पास है उस पहलू में सुधार करने के लिए,” उन्होंने कहा।

India News Nijjar Murder Case: नहीं बाज आ रहा कनाडा, फिर से निज्जर की हत्या का आरोप भारत पर मढ़ा-Indianews

मुंबई इंडियंस एकजुट नहीं है

इस जीत से केकेआर को तालिका में अपना दूसरा स्थान बरकरार रखने में मदद मिली लेकिन अब उसके 10 मैचों में 14 अंक हो गए हैं। इस बीच, एमआई 11 गेम खेलने के बाद 6 अंकों के साथ 9वें स्थान पर रहा। हालाँकि, गणितीय रूप से मुंबई इंडियंस अभी भी प्लेऑफ़ की दौड़ में जीवित है। शीर्ष 4 पर पहुंचने के लिए उन्हें अपने बाकी बचे तीन मैच जीतने होंगे और अन्य मैचों से अनुकूल नतीजों की उम्मीद करनी होगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT