होम / Kangaroo team vs Pakistan:पाकिस्तान का तेज बल्लेबाज आस्ट्रेलिया के लिए खतरा

Kangaroo team vs Pakistan:पाकिस्तान का तेज बल्लेबाज आस्ट्रेलिया के लिए खतरा

India News Editor • LAST UPDATED : March 4, 2022, 12:15 pm IST

 

Kangaroo team vs Pakistan

इंडिया न्यूज़

Kangaroo team vs Pakistan: इसमें कोई शक नहीं कि आस्ट्रेलिया की टीम बहुत अच्छा खेलती है, पर पाकिस्तान की टीम में ऐसा बल्लेबाज है जो इस टीम के लिए परेशानी से काम नहीं है। इसके बारे में कंगारू के सबसे तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने बताया है। आस्ट्रेलिया (Australia)की टीम कईं साल के बाद पाकिस्तान(Pakistan) का दौरा करने गयी है।

रावेलपिंडी स्टडियन में होगा मैच

इस दौरे पर कंगारू टीम पाकिस्तान के खिलाफ तीन-तीन मैचों की टेस्ट और वनडे सीरीज खेलेगी। दोनों देशों के बीच एक टी20 मैच भी खेला जाएगा। पाकिस्तान दौरे पर गई हुई कंगारू टीम पहला टेस्ट मैच 4 मार्च से रावलपिंडी के स्टेडियम खेलेगी। इसमें कोई जबकि इसमें कोई शक नहीं की आस्ट्रेलिया के पास एक स्ट्रांग टीम है।लेकिन पाकिस्तान का एक ऐसा बल्लेबाज है जो ऑस्ट्रेलिआ की टीम के लिए मुसीबत पैदा कर सकता है।

Kangaroo team vs Pakistan: There is no doubt that Australia's team plays very well, but there is such a batsman in Pakistan's team who does not work hard for this team.
Kangaroo team vs Pakistan

बॉलिंग की तकनीक

इसके बारे में कंगारू के तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने कहा की पाकिस्तान का कप्तान आजम खान (Aajam Khan)के पास बॉलिंग की काफी अच्छी तकनीक है। उन्होंने बताया की बाबर आजम एक वर्ड क्लास प्लेयर हैं। उन्होंने पूछा भी है की मुझे बताओ वर्ल्ड क्रिकेट में बाबर आजम से बेहतर कवर ड्राइव किसका है। ब्रेट ली के अनुसार और भी खिलाडी जैसे विराट कोहली, जो रूट और केन विलियमसन हैं। बाबर भी एक आक्रामक खिलाड़ी हैं, लेकिन आजम खान के आगे उनकी तकनीक कुछ नहीं है।

आस्ट्रेलिया के लिए खतरा

ब्रेट ली ने फिर कहा कि बाबर आजम आस्ट्रेलिया के लिए सबसे बड़ा खतरा हो सकते हैं। और अगर उन्हें जल्दी आउट नहीं किया गया तो शायद आस्ट्रेलिया के लिए यह टेस्ट मैच जीता मुश्किल साबित होगा।आपको बता दें कि बाबर आजम की क्रिकेट में ९ वीं रेकिंग है जिससे वो सबसे तेज बल्लेबाज में गिने जाते हैं।

Read More : BGMI Redeem Code Today 4 March 2022

Read More: COD Mobile Redeem Code Today 4 March 2022

Connect With Us : Twitter | Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT