होम / KKR: खराब मौसम की वजह से कोलकाता टीम पर पड़ी मुसीबत, एक्स पर पोस्ट की साझा-Indianews

KKR: खराब मौसम की वजह से कोलकाता टीम पर पड़ी मुसीबत, एक्स पर पोस्ट की साझा-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : May 7, 2024, 8:14 am IST

India News(इंडिया न्यूज), KKR: श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली टीम रविवार को लखनऊ के एकाना स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग मैच में लखनऊ सुपर जाइंट्स पर बड़ी जीत के बाद कोलकाता लौट रही थी। लेकिन खराब मौसम के कारण फ्लाइट को पहले गुवाहाटी डायवर्ट किया गया और फिर एक और असफल प्रयास के बाद विमान को रात भर वाराणसी में ग्राउंड किया गया। आइए आपको इस खबर में बताते हैं क्या है पूरा मामला..

Toyota Innova Crysta: टोयोटा ने लॉन्च किया इनोवा क्रिस्टा MPV का नया GX+ वेरिएंट, जानें कीमत और फीचर्स -India News

केकेआर की फ्लाइट हुई डाइवर्ट 

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की चार्टर उड़ान को दो बार पुनर्निर्देशित करना पड़ा, पहले गुवाहाटी और फिर वाराणसी, क्योंकि कोलकाता में प्रतिकूल मौसम की स्थिति ने उनके विमान को उतरने की अनुमति नहीं दी। श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली टीम रविवार को लखनऊ के एकाना स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में लखनऊ सुपर जाइंट्स पर बड़ी जीत के बाद कोलकाता लौट रही थी।

Vivo Y18 और Vivo Y18e भारत में लॉन्च, कम कीमत में मिल रहे जबरदस्त फीचर्स-Indianews

एक्स पर पोस्ट हुई साझा 

केकेआर की उड़ान के बारे में अपडेट फ्रेंचाइजी द्वारा माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ‘एक्स’ पर साझा किया गया था। खराब मौसम के कारण लखनऊ से कोलकाता जाने वाली केकेआर की चार्टर उड़ान को गुवाहाटी की ओर मोड़ दिया गया है, उड़ान फिलहाल गुवाहाटी हवाईअड्डे पर खड़ी है। आधी रात के आसपास गुवाहाटी से उड़ान भरने के बाद भी विमान खराब मौसम के कारण कोलकाता में नहीं उतर सका और उसे वाराणसी की ओर मोड़ दिया गया। जानकारी के मुताबिक, मंलवार शाम को वाराणसी से फ्लाइट उड़ेगी औऱ अगला मैच ईडन गार्डन में केकेआर और एमआई के बीच होता नजर आएगा।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT