होम / IPL 2024: केएल राहुल ने MS Dhoni को छोड़ा पीछे, हासिल किया यह बड़ा मुकाम

IPL 2024: केएल राहुल ने MS Dhoni को छोड़ा पीछे, हासिल किया यह बड़ा मुकाम

Shashank Shukla • LAST UPDATED : April 20, 2024, 8:03 am IST

India News (इंडिया न्यूज), IPL 2024, LSG vs CSK: LSG Vs CSK IPL 2024: लखनऊ सुपर जाइंट्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के खेले गए मुकाबले में कप्तान केएल राहुल ने बड़ा मुकाम हासिल किया है। राहुल ने क्विंटन डी कॉक के साथ 134 रन की शुरुआती साझेदारी के तहत 53 गेंदों में 82 रन बनाए और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को आठ विकेट से हराया। एलएसजी ने एक ओवर शेष रहते 177 रन के लक्ष्य का पीछा किया और इस तरह सीजन की अपनी चौथी जीत दर्ज की।

राहुल ने तोड़ा धोनी का रिकॉर्ड

केएल राहुल आईपीएल में सबसे फिफ्टी जड़ने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज बन गए हैं। केएल राहुल के नाम बतौर विकेटकीपर अब 25 अर्धशतक हो गए हैं। वहीं, एमएस धोनी दूसरे नंबर हैं और उनके नाम 24 फिफ्टी हैं। क्विंटन डि कॉक के नाम 23 अर्धशतक हैं।

MS Dhoni: CSK के लिए एमएस धोनी ने खेली सनसनीखेज पारी, की गेंदबाजों की जमकर धुनाई

धोनी ने 9 गेंदों पर 28 रन बनाए

इससे पहले एलएसजी ने सीएसके के बल्लेबाजों को पारी के अधिकांश समय तक रोके रखा, लेकिन एमएस धोनी ने निचले क्रम में आकर धमाकेदार बल्लेबाजी की। जिससे गत चैंपियन को 170 रन के आंकड़े को पार करने में मदद की। धोनी सिर्फ नौ गेंदों में 28 रन बनाकर नाबाद रहे। सीएसके को 176/6 के स्कोर तक ले गए। दूसरे छोर पर रवींद्र जड़ेजा 40 में से 57 रन बनाकर थे।

चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध LSG ने हासिल की आसान जीत, राहुल-डिकॉक ने खेली धमाकेदार पारी

सलामी जोड़ी का खराब प्रदर्शन

सीएसके अजिंक्य रहाणे और रचिन रवींद्र की अपनी नई सलामी जोड़ी पर अड़ा हुआ है। हालाँकि, रवींद्र की मुसीबतें जारी रहीं और वह दूसरे ओवर में गोल्डन डक का शिकार हो गए। एलएसजी ने शायद ही कभी सीएसके को किसी भी तरह की साझेदारी करने की अनुमति दी, जिसमें अजिंक्य रहाणे के 24 में से 36 रन और मोईन अली के 20 में से 30 रन सीएसके के सर्वश्रेष्ठ स्कोर थे, जो जडेजा और धोनी के अलावा थे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Texas Tornado Tracker: टेक्सास में खतरनाक बवंडर ने मचाया आतंक, वीडियो वायरल- indianews
दिल्ली पुलिस ने Gurucharan Singh के लापता होने का किया खुलासा, एक्टर के लिए कही ये बात -Indianews
Lok Sabha Election: भाजपा ने रायबरेली में राहुल के उम्मीदवारी को लेकर किया कटाक्ष, जानें क्या कहा-Indianews
Salman Khan के आरोपी का हुआ पोस्टमार्टम, पुलिस कस्टडी में किया था सुसाइड -Indianews
IPL 2024, SRH vs RR: राजस्थान की 1 रन से हार के बाद संजू सैमसन ने दिया बयान, कहा- इन खिलाड़ियों को जाता है जीत का श्रेय-Indianews
Act of Mischief: मुख्यालय को बम की धमकी देने वाले का खुलासा, दिल्ली पुलिस ने एक किशोर को किया गिरफ्तार- indianews
अस्पताल में भर्ती हुई कॉमेडियन Bharti Singh, रोते हुए वीडियो किया शेयर -Indianews
ADVERTISEMENT