होम / Match 29th GT Beat CSK By 3 Wickets: रोमांचक मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 3 विकेट से हराया

Match 29th GT Beat CSK By 3 Wickets: रोमांचक मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 3 विकेट से हराया

India News Editor • LAST UPDATED : April 18, 2022, 9:50 am IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

Match 29th GT Beat CSK By 3 Wickets: रविवार के डबल हैडर मुकाबलों का दूसरा मुकाबला कल गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला गया। गुजरात टाइटंस की टीम आईपीएल में अपने पहले ही सीजन में शानदार लय में है और अब तक इस सीजन में महज 1 ही मुकाबला हारी है।

वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अभी तक इस सीजन में सिर्फ 1 ही मुकाबला जीती है। हालांकि चेन्नई की टीम अपने पिछले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को मात देकर इस मैच में खेलने उतरी थी। इस मैच में यें दोनों टीमें पहली बार एक दूसरे के सामने-सामने थी। इस मैच में गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

जिसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने निर्धारित 20 ओवरों में 169 रनों का स्कोर खड़ा किया। जिसके जवाब में गुजरात की टीम ने इस मैच को अपनी पारी के अंतिम ओवर में जीता। इस रोमांचक मुकाबले में गुजरात की टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स को 3 विकेट से मात दी।

ऋतुराज ने पकड़ी फॉर्म (Match 29th GT Beat CSK By 3 Wickets)

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की टीम ने सधी हुई शुरुआत की। हालांकि पिछले मैच के शनदार बल्लेबाजी करने वाले रोबिन उथप्पा सस्ते में ही आउट हो गये। लेकिन अब तक आईपीएल 2022 में आउट ऑफ़ फॉर्म चल रहे ऋतुराज गायकवाड़ ने शानदार बल्लेबाजी की और 73 रन की पारी खेलकर चेन्नई की पारी को मोमेंटम प्रदान किया।

अपनी इस पारी के दौरान ऋतुराज ने 5 चौके और 5 छक्के लगाए। ऋतुराज गायकवाड़ ने अपनी इस पारी के दौरान मैदान के हर तरफ शॉट्स खेले। लेकिन ऋतुराज के आउट होने के बाद चेन्नई की रन बनाने की गति धीमी पद गई और चेन्नई की टीम 20 ओवरों के बाद 169 रन ही बना सकी।

मिलर ने खेली आतिशी पारी (Match 29th GT Beat CSK By 3 Wickets)

लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही। गुजरात के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज शुभमन गिल तो बिना खाता खोले पहली ही गेंद पर आउट होकर पवेलियन लौट गए। गुजरात की टीम 8 ओवरों में 48 रन के स्कोर पर अपने 4 विकेट गवां चुकी थी।

लेकिन इसी बीच डेविड मिलर ने एक छोर पकड़ लिया और बड़े शॉट्स लगाने जारी रखे। गुजरात की गिरती हुई विकेटों के बीच डेविड मिलर ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी जारी रही और राशिद खान के साथ मिलकर मैच को अंतिम ओवर तक पहुंचा दिया। आखिरी ओवर में गुजरात को जीत के लिए 13 रनों की जरूरत थी।

लेकिन डेविड मिलर चेन्नई की जीत के बीच में अड़े रहे और गुजरात को मैच जीता कर ही वापिस लौटे। डेविड मिलर ने इस मैच में 94 रनों की आतिशी पारी खेली। जिसमें उनके बल्ले से 8 चौके और 6 छक्के निकले। इस शानदार पारी की बदौलत उन्हें प्लेयर ऑफ़ द मैच भी चुना गया। मिलर के अलावा राशिद खान ने भी 21 गेंदों में महत्वपूर्ण 40 रन बनाए।

CSK की प्लेइंग-11 (Match 29th GT Beat CSK By 3 Wickets)

रॉबिन उथप्पा, रुतुराज गायकवाड़, मोइन अली, अंबाती रायुडू, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा (C), एमएस धोनी (WK), ड्वेन ब्रावो, क्रिस जॉर्डन, महेश थीक्षाना, मुकेश चौधरी

GT की प्लेइंग-11 (Match 29th GT Beat CSK By 3 Wickets)

रिद्धिमान साहा (WK), शुभमन गिल, विजय शंकर, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान (C), अल्जारी जोसेफ, लॉकी फर्ग्यूसन, यश दयाल, मोहम्मद शमी

Match 29th GT Beat CSK By 3 Wickets

Also Read : Match 28th SRH Beat PBKS By 7 Wickets: सनराइज़र्स हैदराबाद ने लगाया जीत का चौका, एकतरफा मुकाबले में पंजाब किंग्स को 7 विकेट से हराया

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Elections 2024: कितने अमिर हैं राजनाथ सिंह? जानिए रक्षा मंत्री पास कुल कितनी संपत्ति-Indianews
Tripura: झूले पर झूल रहा था मासूम, तभी हुआ कुछ ऐसा की चली गई जान, लोग सदमे में
Khalistani Extremist: दिल्ली के पूर्व विधायक को खालिस्तानी चरमपंथी से मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत -India News
Aaj Ka Rashifal: आज का दिन आपके लिए बेहद खास, जानिए मेष से लेकर मीन तक के राशि के बारे में -Indianews
Dimple Yadav: यूपी में बीजेपी का 80 सीटें जीतने का दावा सरासर झूठ, सपा नेता डिंपल यादव ने कसा तंज -India News
Madhya Pradesh में भाजपा नेता को चाकू घोंपकर घायल, इस वजह से किया हमला, 3 गिरफ्तार- Indianews
Aaj Ka Panchang: आज बन रहा है त्रिपुष्कर योग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय- Indianews
ADVERTISEMENT