होम / MI vs GT: मुंबई ने गुजरात को दिया 219 रन का लक्ष्य, सूर्यकुमार यादव ने जड़ी IPL की पहली सेंचुरी

MI vs GT: मुंबई ने गुजरात को दिया 219 रन का लक्ष्य, सूर्यकुमार यादव ने जड़ी IPL की पहली सेंचुरी

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : May 12, 2023, 10:45 pm IST

MI vs GT: आइपीएल के 16वें सीजन के 57वें मुकाबले में गुजरात टाइंटस और मुंबई इंडियंस आमने-सामने है। गुजरात टाइंटस से टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई ने 20 ओवर में 5B विकेट के नुकसान पर 218 रन बनाए। अब गुजरात को जीत के लिए 20 ओवर में 219 रन बनाने होंगे। मुंबई के सूर्यकुमार यादव ने धमाकेदार पारी खेली। उन्होने 49 गेंदो में नाबाद 103 रन की पारी खेली। गुजरात की तरफ से राशिद खान ने 4 विकेट झटके।

सूर्यकुमार यादव की पहली IPL सेंचुरी
सूर्यकुमार यादव ने 49 गेंद पर नाबाद 103 रन बनाए। सूर्यकुमार यादव ने 210.20 के स्ट्राइक रेट से 11 चौके और 6 छक्के के मदद से यह स्कोर खड़ा किया। उन्होंने पारी की आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर शतक पूरा किया। सूर्यकुमार विष्णु विनोद के साथ 42 गेंद पर 65 और कैमरून ग्रीन के साथ 18 गेंद पर 54 रन की नॉटआउट पार्टनरशिप की। ग्रीन के साथ पार्टनरशिप में सूर्या ने 15 गेंद पर 50 रन बनाए।

राशिद खान ने लिए 4 विकेट 
गुजरात के गेंदबाज राशिद खान के अलावा कोई भी गेंदबाज नही चला। राशिद खान ने अपना पहला विकेट 7वें ओवर की पहली बॉल पर रोहित शर्मा को राहुल तेवतिया के हाथों कैच कराया। उसी ओनर के 5वीं बॉल पर राशिद ने ईशान किशन को LBW कर दिया। उसके बाद 9वें ओवर की आखिरी बॉल पर राशिद खान ने नेहल वाधेरा को बोल्ड किया। 17वें ओवर की आखिरी बॉल राशिद खान ने फुलर लेंथ लेग स्पिन फेंकी। टिम डेविड राशिद को ही कैच दे बैठे। डेविड ने 5 रन बनाए। राशिद खान के अलावा 16वें ओवर की आखिरी बॉल मोहित शर्मा ने फुल टॉस पर विष्णु विनोद कैच आउट हो गए।

देखिए दोनों टीमों की प्लेइंग-11

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, कैमरून ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, नेहल वाधेरा, क्रिस जॉर्डन, पीयूष चावला, विष्णु विनोद, कुमार कार्तिकेय और जेसन बेहरनडॉर्फ।
इम्पैक्ट प्लेयर : रमनदीप सिंह, माधवाल, ब्रेविस, संदीप वॉरियर और ऋतिक शौकीन।

गुजरात टाइटंस : हार्दिक पांड्या (कप्तान), ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), विजय शंकर, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, अल्जारी जोसेफ, मोहम्मद शमी और मोहित शर्मा।
इम्पैक्ट प्लेयर्स : शुभमन गिल, साई सुदर्शन, केएस भरत, शिवम मावी, आरएस साई किशोर।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT