होम / MI vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस के सामने रखा 201 रन का लक्ष्य, विव्रांत शर्मा और ​​​​मयंक अग्रवाल ने खेली अर्धशतकीय पारी

MI vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस के सामने रखा 201 रन का लक्ष्य, विव्रांत शर्मा और ​​​​मयंक अग्रवाल ने खेली अर्धशतकीय पारी

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : May 21, 2023, 6:02 pm IST

MI vs SRH: आईपीएल के 16वें सीजन के 69वें मैच में आज मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद आमने-सामने हैं। मुकाबला मुंबई के घरेलू मौदान वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। मुंबई ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। टॉस हार पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 200 रन बना लिए है। अब मुंबई को जीत के लिए 201 रन बनाने होंगे। हैदराबाद के लिए विव्रांत शर्मा और ​​​​मयंक अग्रवाल ने अर्धशतकीय पारी खेली।

 

विव्रांत शर्मा और ​​​​मयंक अग्रवाल ने खेली अर्धशतकीय पारी

टॉस हार पहले बल्लेबाजी करने आई हैदराबाद की शुरुवात शानदार रही। हैदराबाद के ओपनरस विव्रांत शर्मा और ​​​​मयंक अग्रवाल के बीच पहले विकेट के लिए 140 रन की साझेदारी हुई। विव्रांत शर्मा ने 47 गेंदो में 69 रन बनाए, जिसमें 4 चौका और एक छक्का शामिल है। वहीं ​​​​मयंक अग्रवाल ने 46 गेंदो में 83 रन बनाए। मयंक अग्रवाल के आउट होने के बाद कोई भी बल्लेबाज टीक नहीं पाया और एक के बाद एक विकेटों का पतन होता रहा। पिछले मैच में शतकीय पारी खेलने वाले हेनरिक क्लासेन का बल्ला भी आज खामोश रहा, क्लासेन 13 गेंदो पर सिर्फ 18 रन बनाकर आउट हो गए। ग्लेन फिलिप्स 1 रन, ऐडन मार्करम 18 रन, सनवीर सिंह 4 रन बनाए। वहीं हैरी ब्रूक अपना खाता भी नहीं खोल पाए।

 

अकाश मधवाल ने झटके 4 विकेट

वहीं अगर मुंबई की गेंदबाजी की बात करे तो अकाश मधवाल ने कमाल का प्रर्दशन किया। मधवाल ने 4 ओवर में 39 रन देकर 4 विकेट झटके। मधवाल के अलावा किसी भी गेंदबाज का प्रर्दशन ठिक नहीं था। क्रिस जॉर्डन ने 1 विकेट लिए।

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), कैमरून ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, नेहल वाधेरा, टिम डेविड, कुमार कार्तिकेय, क्रिस जॉर्डन, पीयूष चावला, जेसन बेहरनडॉर्फ और अकाश मधवाल।

इम्पैक्ट प्लेयर्स : ऋतिक शौकीन, अरशद खान, ट्रिस्टन स्टब्स, तिलक वर्मा और राइली मेरेडिथ।

सनराइजर्स हैदराबाद : ऐडन मार्करम (कप्तान), ​​​​मयंक अग्रवाल, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), हैरी ब्रूक, ग्लेन फिलिप्स, विव्रांत शर्मा, उमरान मलिक, सनवीर सिंह, कार्तिक त्यागी, मयंक डागर, भुवनेश्वर कुमार और नितीश रेड्डी।
इम्पैक्ट प्लेयर : टी नटराजन, अनमोलप्रीत सिंह, राहुल त्रिपाठी, अभिषेक शर्मा।

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Indian Air Force: इंडियन एअर फोर्स बनी संकटमोचक, गंभीर रूप से बीमार मरीजों को लेह से चंडीगढ़ पहुंचाया- Indianews
Pakistan Deputy PM: पाकिस्तान को मिला नया उप प्रधानमंत्री, विदेश मंत्री इशाक डार को किया गया नियुक्त -India News
Pune Traffic Police: पीएम मोदी पुणे में भरेंगे हुंकार, रैली के लिए यातायात पुलिस ने जारी किया रुट डायवर्जन -India News
Lok Sabha Election 2024: ‘तानाशाही की तरफ जा रहा देश’, सुनीता केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना -India News
Reservation Row: गृह मंत्री अमित शाह का फेक वीडियो वायरल, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR -India News
बम विस्फोट का आरोप, जेल से पूरी की पढ़ाई, इजरायल में बंद फिलिस्तीनी लेखक को मिला यह पुरस्कार- Indianews
Lok Sabha Elections: ‘भारत को कमजोर करने में कुछ देशों का हाथ’, पीएम मोदी ने कर्नाटक में लगाया बड़ा आरोप -India News
ADVERTISEMENT