होम / MS Dhoni Viral Video: फैन के जन्मदिन में शामिल हुए एमएस धोनी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो; देखें यहां

MS Dhoni Viral Video: फैन के जन्मदिन में शामिल हुए एमएस धोनी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो; देखें यहां

Shashank Shukla • LAST UPDATED : January 12, 2024, 4:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), MS Dhoni Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और वर्तमान चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान एस धोनी हाल ही में रांची में एक प्रशंसक का जन्मदिन मनाते हुए दिखे। दुबई में परिवार और दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाकर भारत लौटने के बाद, धोनी ने पिछले हफ्ते लंदन में ऋषभ पंत की बहन के सगाई समारोह में भी दिखे थें। जिसकी तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गए। लेकिन इस बार धोनी अपने गृहनगर रांची में अपने एक फैन का जन्मदिन मनाते नजर आ रहे हैं। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

फैन ने शेयर किया वीडियो

@imDhoni_fc हैंडल से चलने वाले एक धोनी फैन पेज ने 12 जनवरी (शुक्रवार) को एक वीडियो साझा किया, जिसमें धोनी को एक प्रशंसक का जन्मदिन मनाते देखा जा सकता है। फुटेज में सीएसके के कप्तान अपने फैन के खास दिन को यादगार बनाने के लिए जन्मदिन के मौके पर मौजूद हैं।


आईपीएल को लेकर सशंय

एमएस धोनी ने आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 सीज़न की प्रत्याशा में अपना प्रशिक्षण सत्र भी शुरू कर दिया है। हालाँकि, धोनी टी20 लीग में विशेष रूप से सक्रिय हैं, लेकिन उनकी फिटनेस को लेकर चिंताएँ पिछले सीज़न के अंत में उठी थीं। हालाँकि, उन्होंने पूर्ण फिटनेस हासिल करने पर काम किया है, जिससे यह सुनिश्चित हो सके कि वह येलो आर्मी के साथ आगामी अभियान के लिए स्थिति में हैं।

आईपीएल 2024 के बाद संन्यास

जबकि धोनी नए साल की शुरुआत से ही विभिन्न सामाजिक समारोहों में उल्लेखनीय उपस्थिति रखते रहे हैं, उनके हालिया प्रशिक्षण सत्र में इस साल पहली बार ऐसा हुआ है कि उन्हें आगामी क्रिकेट सीज़न के लिए सक्रिय रूप से तैयारी करते देखा गया है। आईपीएल शुरू होने में लगभग तीन महीने बचे हैं, यह स्पष्ट है कि धोनी अपनी तैयारियों को काफी गंभीरता से कर रहे हैं क्योंकि अनुभवी क्रिकेटर एक खिलाड़ी के रूप में टी20 लीग में अपने अंतिम सीज़न के लिए तैयार हैं। बल्ले के साथ उनका फॉर्म निस्संदेह आगामी आईपीएल सीज़न में चेन्नई सुपर किंग्स की सफलता को निर्धारित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

यह भी पढें: 

IND vs AFG: शिवम दुबे के आगे नतमस्तक हुआ अफगानिस्तान, भारत ने दर्ज की शानदार जीत

Rafael Nadal: पूर्व नंबर एक खिलाड़ी की राफेल नडाल पर टिप्पणी, कह दी यह बड़ी बात

Leroy Sane: जर्मनी के फुटबाल खिलाड़ी पर FIFA ने लगाया प्रतिबंध, जानें क्या है बड़ी वजह?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT