होम / Mumbai Indians vs Gujarat Titans: राशिद खान ने मैच से पहलेे खेली गली क्रिकेट, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

Mumbai Indians vs Gujarat Titans: राशिद खान ने मैच से पहलेे खेली गली क्रिकेट, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : May 12, 2023, 4:00 pm IST

Mumbai Indians vs Gujarat Titans: आईपीएल 2023 का जलावा अपने चरम पर है। इस लीग का 57वां मैच आज मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। बता दें इस मुकाबले को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि हार्दिक पंड्या की टीम यह मैच जीतकर प्लेऑफ में एंट्री करना चाहेगी।वहीं रोहित शर्मा की टीम गुजरात को हराकर अंतिम चार के और करीब पहुंचना चाहेगी। मुंबई के खिलाफ होने वाले मैच से पहले गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी राशिद खान, ओडियन स्मिथ और नूर अहमद ने गली क्रिकेट खेली। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गुजरात टाइटंस के स्टार गेंदबाज राशिद खान अपने साथी ओडियन स्मिथ और नूर अहमद के साथ गली क्रिकेट खेलते दिखाई दे रहे हैं। राशिद खान गली क्रिकेट खेल रहे कुछ लड़कों पास जाकर कहते हैं मुझे भी क्रिकेट खेलना है। जिसके बाद वह बैटिंग और बॉलिंग करते हैं। उनके अलावा ओडियन स्मिथ और नूर अहमद भी गली क्रिकेट में हाथ आजमाते हैं। गुजरात टाइटंस की टीम 12 मई को मुंबई इंडियंस के खिलाफ महत्वपूर्ण मुकाबला खेलेगी।

बता दें IPL 2023 के प्लेऑफ में पहुंचने के लिए गुजरात टाइटंस को सिर्फ एक जीत की दरकार है। अगर हार्दिक पंड्या की टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत दर्ज करती है तो वह 16वें सीजन में आधिकारिक तौर पर प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन जाएगी। पॉइंट्स टेबल पर नजर डाली जाए तो हार्दिक पंड्या की टीम 16 अंक के साथ शीर्ष पर बरकरार है। गुजरात टाइटंस ने इस सीजन में 11 मैच खेले हैं जिनमें 8 जीते और 3 हारे हैं।

ये भी पढ़ें –  IPL Record: यशस्वी जायसवाल ने लगाया आईपीएल का सबसे तेज अर्धशतक, राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 9 विकेट से धोया

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.