होम / NAM vs IND T20 World Cup 2021 Live Streaming नामीबिया ने 20 ओवर में 132/8 रन बनाए

NAM vs IND T20 World Cup 2021 Live Streaming नामीबिया ने 20 ओवर में 132/8 रन बनाए

Harpreet Singh • LAST UPDATED : November 9, 2021, 10:28 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :
NAM vs IND T20 World Cup 2021 Live Streaming :
आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 का 42वां मुकाबला भारत और नामीबिया के बीच दुबई इंटरनेशल स्टेडियम में खेला जा रहा है। नामीबिया ने 20 ओवर में 132/8 रन बनाए। इस मैच के लिए भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। टी20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम इंडिया का सफर आज समाप्त हो जाएगा।

वहीं टी20 फॉर्मेट में बतौर कप्तान विराट कोहली का यहा आखिरी मैच है, तो वहीं रवि शास्त्री का भी भारतीय कोच में रूप में आज यह आखिरी मैच है। टीम में वरुण चक्रवर्ती की जगह राहुल चाहर को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। भारत की तरफ से जडेजा और अश्विन ने 3-3 विकेट झटके।

ऐसे गिरे नामीबिया के विकेट NAM vs IND T20 World Cup 2021 Live Streaming

सुपर 12 के आखिरी मैच में नामीबिया और भारत के बीच मैच खेला जा रहा है। नामीबिया की शुरूआत काफी अच्छी रही। पहली विकेट के लिए माइकल वैन लिंगेन और स्टीफन बार्ड ने 28 गेंदों पर 33 रन जोड़े। बुमराह ने लिंगेन (14) को आउट किया। अगले ओवर में रविंद्र जडेजा ने क्रेग विलियम्स को आउट किया। अगले ओवर में जडेजा ने स्टीफन बार्ड (21) को आउट किया। जिसके बाद अश्विन ने लॉफ़्टी-ईटन (5) को आउट कर किया। 5वां विकेट गेरहार्ड इरास्मस (12) के रूप में गिरा। 15वें ओवर में जडेजा ने स्मिट को आउट किया। अगले ही ओवर में अश्विन ने जेन ग्रीन को आउट किया।

टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत का प्रदर्शन निराशाजनक NAM vs IND T20 World Cup 2021 Live Streaming

टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारतीय टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है, भारत ने अपने चार मैचों में से केवल दो ही मैचों में जीत हासिल की है। शुरूआती 2 मैचों में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद भी भारतीय टीम के पास सेमीफाइनल में पहुंचने का मौका बाकी था।  NAM vs IND T20 World Cup 2021 Live Streaming

लेकिन कल हुए अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के मैच में अफगानिस्तान की हार के साथ ही यह उम्मीद भी टूट गई है। अब भारत पूरी तरह सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो गया है। भारतीय कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री अपने आखिरी मैच में जीत हासिल कर अपना सफर खत्म करना चाहेंगे।

नामीबिया ने किया है प्रभावित NAM vs IND T20 World Cup 2021 Live Streaming

नामीबिया टीम पहली बार टी20 वर्ल्ड कप का हिस्सा बन पाई है। और इस टीम ने पहली बार में ही शानदार प्रदर्शन कर सभी को प्रभावित किया है। नामीबिया ने पहले क्वालिफाइंग राउंड से सुपर-12 में जगह बनाई और इस राउंड में भी इस टीम ने सभी को प्रभावित किया है। सुपर-12 में अब तक नामीबिया की टीम ने चार मुकाबले खेले हैं। इन चार मुकाबलों में से नामीबिया को तीन मैचों में हार मिली है, वहीं एक मैच में स्काटलैंड को हराया है। टीम ने तीन मैच जरुर हारे हैं। लेकिन तीनों मैचों में नामीबिया ने अपनी विपक्षी टीम को कड़ी टक्कर दी है।

पिच रिपोर्ट NAM vs IND T20 World Cup 2021 Live Streaming

दुबई इंटरनेशनल ग्राउंड की पिचें धीमी हैं। यहां स्पिनरों के मुकाबले तेज गेंदबाजों का प्रदर्शन ज्यादा अच्छा रहा है। वहीं औसतन स्कोर की बात करें तो यहां आईपीएल के पिछले दो सीजन में 150-160 के बीच ही ज्यादा स्कोर बनें हैं। वहीं इस टी20 वर्ल्ड कप की बात करें तो दुबई की पिच पर पिछले कुछ मैचों से रन बनते आ रहे हैं और संभावना है कि इस मैच में भी बड़ा स्कोर बन सकता है।  NAM vs IND T20 World Cup 2021 Live Streaming

India’s playing XI

रोहित शर्मा, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, विराट कोहली (कप्तान), रिषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी।

Namibia’s playing XI

स्टीफन बार्ड, माइकल वैन लिंगेन, क्रेग विलियमस, गेरहार्ड इरासमस (कप्तान), डेविड वीज, जेजे स्मिट, जैन निकोल लोटी इटन, रुबेन ट्रंपलमैन, जैन ग्रीन (विकेटकीपर), जैन फ्रीलिंक और बेरनार्ड स्काल्ट्ज।

Read More : IND vs NAM Last Match in T20 World Cup 6 ओवर के बाद नामीबिया का स्कोर 34/2

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.