होम / RCB vs LSG IPL 2023 : Naveen Ul Haq ने पोस्ट के जरिए दी Virat Kohli को जवाब, कही ये बात

RCB vs LSG IPL 2023 : Naveen Ul Haq ने पोस्ट के जरिए दी Virat Kohli को जवाब, कही ये बात

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : May 2, 2023, 6:19 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Virat Kohli vs Naveen Ul Haq RCB vs LSG IPL 2023 : आईपीएल 2023 में RCB vs LSG के मुकाबले के दौरान लगी आग बुझने का नाम  नहीं ले रही है। बता दें विराट कोहल और नवीन उल हक के बीच जुबानी जंग जारी है। मैच के बाद अगले दिन विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट कर अपनी बात रखने की कोशिश की ऐसे में अब नवीन उल हक ने भी सोशल मीडिया कुछ ऐसा लिखा है जिसे पढ़ने के बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि नवीन कहीं ना कहीं विराट के उस पोस्ट का जवाब दे रहे हैं।  यानी न तो विराट कोहली शांत होने के मूड में नजर आ रहे हैं और न ही नवीन उल हक पीछे हट रहे हैं।

naveen-insta

नवीन उल हक ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की ये पोस्ट

आरसीबी बनाम एलएसजी मैच के अगले दिन सुबह नवीन उल हक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अंग्रेजी में लिखा है कि  “you get what you deserve thats how it should be and thats how goes.”  इसे अच्छे से समझना चाहें तो उनके कहने का मतलब ये है कि आपको वह मिलता है जिसके आप हकदार हैं, यह कैसा होना चाहिए और ऐसा ही होता है।

kohli-insta

 

“हम जो देखते हैं, वो अपना नजरिया होता है”

इससे पहले विराट कोहली भी सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट की थी, जिसमें उन्‍होंने कहा है कि अगर आप कुछ कहते हैं तो सुनना भी पड़ेगा।  इसके साथ ही उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर एक स्‍टोरी शेयर की है, जिसमें उनका कहना है कि हम जो भी सुनते हैं, वो केवल विचार होते हैं, न कि तथ्‍य या सच्‍चाई। हम जो देखते हैं, वो अपना नजरिया होता है, लेकिन सच कुछ और ही होता है। अब ये साफ नहीं है कि विराट कोहली ने जो बातें कही और लिखी हैं, वो गौतम गंभीर के बारे में है, या फिर नवीन उल हक को लेकर। लेकिन इतना तो साफ है कि विराट कोहली के निशाने पर इन्‍हीं दो में से कोई होगा।

ये भी पढ़ें – Wrestlers Protests: 360 गांवों के किसान भी आए पहलवानो के समर्थन में कल पहुचेंगे जंतर-मंतर

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT