होम / AUS vs NZ: केन विलियमसन के साथ 12 साल दोबारा मैदान पर घटी यह घटना, कमेंटेटर ने कहा – "यह एक आपदा"

AUS vs NZ: केन विलियमसन के साथ 12 साल दोबारा मैदान पर घटी यह घटना, कमेंटेटर ने कहा – "यह एक आपदा"

Shashank Shukla • LAST UPDATED : March 1, 2024, 11:13 am IST

AUS vs NZ: दुनिया के नंबर 1 टेस्ट बल्लेबाज केन विलियमसन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वेलिंगटन टेस्ट के दूसरे दिन टीम के साथी विल यंग के साथ पिच पर टकराने के बाद शून्य पर रन आउट होने के बाद पूरी तरह से निराश हो गए थे। अपना पहला रन लेने का प्रयास करते हुए, विलियमसन ने मिचेल स्टार्क की एक गेंद को मिड-ऑफ पर मार्नस लाबुशाने की ओर बढ़ाया। तेजी से सिंगल लेने के प्रयास में विलियमसन और उनके बल्लेबाजी साथी विल यंग दोनों दौड़ने लगे। हालाँकि, पिच के बीच में दोनों के टकराने से विलियमसन के लिए गंभीर स्थिति पैदा हो गई।

इसके बाद गंवाए लगातार विकेट

टक्कर के परिणामस्वरूप विलियमसन अपनी क्रीज से काफी दूर फंस गए और लबुशाने के सीधे हिट थ्रो ने एक भी रन बनाए बिना उनकी पवेलियन वापसी सुनिश्चित कर दी, जो शून्य पर रन आउट होने की एक दुर्लभ घटना है। यह घटना न्यूजीलैंड टीम के लिए दुखद शुरुआत का हिस्सा थी, जिससे उनकी पारी की शुरुआत में वे 42 रन पर पांच विकेट खोकर नाजुक स्थिति में पहुंच गए थे।

Also Read:  कन्नड़ एक्टर और पूर्व IAS ऑफिसर के. शिवराम का हुआ निधन, कुछ दिनों से तबीयत थी गंभीर 

न्यूजीलैंड के लिए खराब दिन

एसईएन क्रिकेट कमेंटेटर डैनियल मैकहार्डी के नेतृत्व में कमेंट्री टीम ने सामने आ रही घटनाओं पर आश्चर्य और अविश्वास व्यक्त किया। मैकहार्डी ने टकराव के क्षण और विलियमसन के रन-आउट को “शायद ही विश्वसनीय चीज़” के रूप में वर्णित किया, जिसमें आउट होने की अप्रत्याशित प्रकृति और खेल की गतिशीलता पर इसके प्रभाव पर प्रकाश डाला गया। यह घटना प्रतीकात्मक थी जिसे उन्होंने “न्यूजीलैंड के लिए सबसे खराब संभव दिन” कहा था, क्योंकि इसने प्रतिस्पर्धी कुल बनाने के उनके प्रयासों में काफी बाधा डाली थी।

न्यूजीलैंड के लिए एक आपदा

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ब्रेंडन जूलियन ने कमेंट्री में कहा, “मैं इस पर विश्वास नहीं कर सकता।” “यह कैसे हुआ? बीच में विपत्ति आ गई।” न्यूजीलैंड के पूर्व बल्लेबाज क्रेग मैकमिलन ने जारी रखा: “मैंने जो अभी यहां देखा है उस पर मुझे विश्वास नहीं हो रहा है। “यह न्यूजीलैंड के लिए एक आपदा है।”

Also Read: संजय लीला भंसाली की हीरामंडी से जारी हुए 6 किरदार के नए पोस्टर, इस ओटीटी पर होगी रिलीज

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.