होम / New Zealand Team Canceled Tour कीवी टीम के दौरा रद्द करने से पाक के पूर्व खिलाड़ी गुस्सा

New Zealand Team Canceled Tour कीवी टीम के दौरा रद्द करने से पाक के पूर्व खिलाड़ी गुस्सा

India News Editor • LAST UPDATED : September 17, 2021, 12:54 pm IST

इंडिया न्यूज, कराची:
(New zealand Team Canceled Tour) 18 साल बाद न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम पाकिस्तान खेलने आई थी। ऐसा लगा था कि शायद फिर से पाकिस्तान में इंटरनेशनल मैच शुरू हो जाएंगे। शुक्रवार को पहला वन डे था। लेनिक ऐन मौके पर टॉस होने से चंद मिनट पहले ही न्यूजीलैंड ने न केवल वन डे मैच बल्कि पूरा टूर ही कैंसिल कर दिया।

इससे पहले से आलोचनाओं में गिरे पाकिस्तान को इंटरनेशनल बेइज्जती महसूस होने लग गई। यदि न्यूजीलैंड ने दौरा रद्द करना ही था तो पहले भी कर सकती थी। लेकिन मैच शुरू होने से पहले ही दोनों टीमें सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए होटल से बाहर ही नहीं आई। कीवी टीम के इस कदम से पूरा पाकिस्तान निराश और हताश है। अब वहां के दिग्गज खिलाड़ियों के कमेंट आने शुरू हो गए हैं। बाबर आजम, शोएब अख्तर और मोहम्मद हफीज ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

 

हालांकि पीसीबी ने अपने बयान में कहा कि पाक क्रिकेट बोर्ड और पाकिस्तान सरकार सभी मेहमान टीमों के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करती है। हमारे पास दुनिया की सर्वश्रेष्ठ खुफिया प्रणाली है और मेहमान टीम के लिए किसी भी तरह का कोई सुरक्षा खतरा नहीं है। लेकिन वे न्यूजीलैंड टीम को संतुष्ट न कर सके।

Read More : कीवियों का पाक में खेलने से इनकार, मैच रद्द

Connect Us : Twitter Facebook

 

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT