होम / NZ vs AUS T20 World Cup Final : क्या बोले न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन

NZ vs AUS T20 World Cup Final : क्या बोले न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन

Neelima Sargodha • LAST UPDATED : November 15, 2021, 3:10 pm IST

NZ vs AUS T20 world cup Final : टी-20 विश्व कप में न्यूजीलैंड टीम को हार का सामना करना पड़ा। हार के बाद विलियमसन ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया ने उनकी टीम को वापसी करने का कोई मौका ही नहीं दिया। फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने न्यूजीलैंड की टीम को 8 विकटो से हराया। कप्तान केन विलियमसन ने दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में हर वो चीज बहतरीन अंदाज में की जो वह कर सकते थे, लेकिन फिर भी बाजी हाथ से फिसल गई।

85 रनों की लाजवाब पारी खेलकर विलियमसन ने न्यूजीलैंड को 172 रनों के टोटल तक पहुंचाया, पर पूरे टूर्नामेंट में घातक गेंदबाजी करने वाले कीवी बॉलर्स रविवार की रात कंगारू बल्लेबाजों के आगे फिसड्डी साबित हो गए। दो साल पहले वनडे वर्ल्ड कप फाइनल में इंग्लैंड से हारी न्यूजीलैंड टीम के कप्तान ने कहा, हमे लगा कि यह स्कोर अच्छा है लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने बखूबी उसका पीछा किया।

READ ALSO : Benefits of Eating Moong Dal मूंग दाल खाने के फायदे

कीवी कैप्टन ने कहा, हम फाइनल तक पहुंचे (NZ vs AUS T20 world cup Final)

कीवी कैप्टन ने कहा, “हम फाइनल तक पहुंचे, अपना सब कुछ दिया लेकिन यह खिताब जीतने के लिए काफी नहीं था। यहां हर मैदान की परिस्थितियों में काफी भिन्नताएं हैं, हार और जीत खेल के दो संभव परिणाम होते हैं।”

न्यूजीलैंड की तरफ से ट्रेंट बोल्ट को छोड़कर कोई भी गेंदबाज कंगारू बल्लेबाजों को परेशान नहीं कर सका। बोल्ट ने अपने चार ओवर में 18 रन देकर दो विकेट जरूर झटके, लेकिन वह टीम को जीत दिलाने के लिए काफी नहीं थे।

हालांकि यह टीम साल 2015 से ही शानदार खेल दिखा रही है। उसने बीते 6 सालों में वनडे वर्ल्ड कप के दो और टी20 वर्ल्ड कप का एक फाइनल खेला है। इसके अलावा इस साल पहली बार खेले गए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत को हराकर यह खिताब भी अपने नाम किया है।

NZ vs AUS T20 world cup Final

READ ALSO : Why Include Mushrooms in the Diet मशरूम को डाइट में क्यों करें शामिल

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.