होम / PAK Vs AUS सेमीफाइनल से पहले 2 दिन अस्पताल में रहे थे मोहम्मद रिजवान

PAK Vs AUS सेमीफाइनल से पहले 2 दिन अस्पताल में रहे थे मोहम्मद रिजवान

Sameer Saini • LAST UPDATED : November 12, 2021, 4:36 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

PAK Vs AUS : टी20 वर्ल्ड कप में कल ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल खेला गया। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को हरा दिया। और फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। पाकिस्तान का वर्ल्ड कप जीतने का सपना भले ही टूट गया हो। लेकिन पाकिस्तानी बल्लेबाज और विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान से जुड़ी जो बात सामने आई है। उसने सभी का दिल जीत लिया है। बताया जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मैच से पहले मोहम्मद रिजवान दो दिन अस्पताल में रहे थे। (PAK Vs AUS)

रिजवान ने सेमीफाइनल में खेली शानदार पारी (PAK Vs AUS)

पाकिस्तान के ओपरन बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने इस वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन किया है। वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले सेमीफाइनल से पहले दो दिन अस्पताल में रहने के बावजूद भी रिजवान मैच में खेले। रिजवान को छाती में गंभीर संक्रमण बताया गया था। जिसका इलाज अस्पताल में दो दिनो तक चला। वहीं इस मैच में मोहम्मद रिजवान ने पाकिस्तान की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाए। रिजवान ने शानदार पारी खेलते हुए 52 गेंदों पर 67 रन की पारी खेली।

एक कैलेंडर वर्ष में बनाए 1000 रन (PAK Vs AUS)

मोहम्मद रिजवान ने इस टी20 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन किया है। वहीं इसी प्रदर्शन के चलते रिजवान एक वर्ष कैलेंडर में 1000 रन बनाने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बन गए हैं। वहीं इसी के साथ रिजवान ने अपने टी20 इंटरनेशनल का 11वां अर्धशतक भी बनाया। (PAK Vs AUS)

Also Read : Indian Women Cricket Team First Tour of New Zealand भारतीय महिला क्रिकेट टीम का पहला न्यूजीलैंड दौरा

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT