होम / PAK vs SCO T20 World Cup 2021 Live Streaming स्काटलैंड का स्कोर 6 ओवर के बाद 24/1

PAK vs SCO T20 World Cup 2021 Live Streaming स्काटलैंड का स्कोर 6 ओवर के बाद 24/1

Harpreet Singh • LAST UPDATED : November 7, 2021, 9:45 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
PAK vs SCO T20 World Cup 2021 Live Streaming :
पाकिस्तान और स्काटलैंड टी 20 विश्व कप में अपना आखिरी मैच खेल रहे हैं। स्काटलैंड ने आज के मैच से पहले सुपर-12 में 4 मैच खेले हैं। स्काटलैंड को हर मैच में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं पाकिस्तान ने अब तक विश्व कप में 4 मैच खेले हैं और सभी में जीत हासिल की है।

पाकिस्तान विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंच चुका है और आज की जीत के साथ वह 5 में से 5 मैच जीतकर सेमीफाइनल के लिए आगे बढ़ना चाहेगा। वहीं स्काटलैंड अपना पहला मैच जीतना चाहेगा। पाकिस्तान ने स्काटलैंड को 20 ओवर में 190 रन का टारगेट दिया। 6 ओवर के बाद स्काटलैंड का स्कोर 24/1 है।

शोएब मलिक ने 18 गेंद पर जड़ा अर्धशतक PAK vs SCO T20 World Cup 2021 Live Streaming

पाकिस्तान के सबसे सीनियर खिलाड़ी शोएब मलिक ने टी20 विश्व कप 2021 का सबसे तेज अर्धशतक जड़ा। इससे पहले केएल राहुल ने भी 18 गेंद पर अर्धशतक जड़ा है। शोएब मलिक ने अपनी पारी में 6 छक्के और 1 चौका जड़ा। वहीं मोहम्मद हफीज ने 19 गेंद पर 31 रन बनाए। पाकिस्तान की तरफ से सबसे ज्यादा रन कप्तान बाबर आजम ने बनाए। बाबर आजम ने 47 गेंद पर 66 रन की पारी खेली।

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज अच्छी लय में PAK vs SCO T20 World Cup 2021 Live Streaming

पाकिस्तानी टीम के सलामी बल्लेबाज बाबर आजम और मुहम्मद रिजवान शानदार लय में हैं, वहीं बड़े शाट लगाने में माहिर आसिफ टूर्नामेंट में अब तक के सर्वश्रेष्ठ फिनिशरों में से एक साबित हुए हैं। गेंदबाजी में हैरिस राऊफ और शाहीन अफरीदी की तेज गेंदबाजों की जोड़ी शानदार प्रदर्शन कर रही है, स्पिन में भी इमाद वसीम और शादाब खान ने अपनी भूमिका ठीक से निभा रहे हैं। पाकिस्तान के लिए एकमात्र चिंता का सबब तेज गेंदबाज हसन अली की लय हो सकती है, जिनके खिलाफ टूनार्मेंट में काफी रन बने है।

Pakistan’s playing XI 

मुहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), बाबर आजम (कप्तान), फखर जमां, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, आसिफ अली, शादाब खान, इमाद वसीम, हसन अली, हैरिस रउफ और शाहीन अफरीदी।

Scotland’s Playing XI 

जार्ज मुन्से, काइल कोइट्जर (कप्तान), मैथ्यू क्रास (विकेटकीपर), रिची बेरिंगटन, डीलैन बज, माइकल लीस्क, क्रिस ग्रीवस्, मार्क वाट, हम्जा ताहिर, साफयान शरीफ और ब्रैडली व्हील।

Read More : PAK vs SCO T20 World Cup Live Score पाकिस्तान का स्कोर 10 ओवर के बाद 60/2

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: खास पार्टी को वोट देने के लिए कर रहे थे प्रभावित, 2 मतदान अधिकारियों को गिरफ्तारी के आदेश- Indianews
Lok Sabha Elections: झारखंड में बीजेपी को बड़ा झटका, जयंत सिन्हा के बेटे ने थामा है कांग्रेस का हाथ -India News
Rajasthan: किरायेदार ने महिला और उसके पोते की हत्या, फिर शवों को पानी की टंकी में फेंका- Indianews
Top 10 languages: दुनिया की टॉप 10 सबसे अधिक बोली जाने वाली भाषाएं, लिस्ट में शामिल हैं ये भारतीय भाषाएं- Indianews
CBSE Results 2024: सीबीएसई ने 12वीं की कंपार्टमेंट परीक्षा की तारीख की घोषित, जानें कब से कर सकते हैं अप्लाई -India News
Hyundai नेपाल में भी कारों को असेंबल करने की घोषणा, सालाना 5,000 कार बनाने की क्षमता- Indianews
Gaza War Genocide: ‘गाजा में होने वाले नरसंहार पर हम विश्वास नहीं करते’, अमेरिका का बड़ा बयान -India News
ADVERTISEMENT