होम / Pakistan ने West Indies के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए 16-सदस्यी टीम का किया ऐलान, शादाब खान की हुई टीम में वापसी

Pakistan ने West Indies के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए 16-सदस्यी टीम का किया ऐलान, शादाब खान की हुई टीम में वापसी

India News Desk • LAST UPDATED : May 24, 2022, 9:48 am IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) ने सोमवार को वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ आठ जून से शुरू होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए टीम की घोषणा की। यह एकदिवसीय श्रृंखला आईसीसी विश्व कप सुपर लीग का हिस्सा होगी, जो 2023 एकदिवसीय विश्व कप के लिए योग्यता निर्धारित करेगी।

बाबर आजम टीम की अगुवाई करते रहेंगे, जबकि शादाब खान, जो चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय मैचों का हिस्सा नहीं थे, उप-कप्तान के रूप में लौट आए हैं। टीम 1 जून को रावलपिंडी में एक प्रशिक्षण शिविर के लिए इकट्ठा होगी और

हारिस रउफ, हसन अली, मोहम्मद रिजवान और शादाब खान, जो वर्तमान में इंग्लिश काउंटी चैंपियनशिप में खेल रहे हैं, अभ्यास सत्र के लिए समय पर टीम में शामिल होंगे। मुख्य चयनकर्ता मोहम्मद वसीम ने पीसीबी द्वारा जारी एक बयान के अनुसार कहा कि उन्होंने खिलाड़ियों के समान मूल को बरकरार रखा है ताकि वे खुद को प्रारूप में स्थापित कर सकें।

चूंकि वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 सुपर लीग का हिस्सा हैं, इसलिए हमने अपनी टीम को अधिकतम अंक एकत्र करने और 50 ओवर के टूर्नामेंट के लिए सीधे आगे बढ़ने की हमारी संभावनाओं को मजबूत करने का सबसे अच्छा मौका देने का फैसला किया है। मुझे उम्मीद है कि यह टीम ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला से प्राप्त फॉर्म को जारी रखेगी।

वेस्टइंडीज के खिलाफ पाकिस्तान की वनडे टीम

बाबर आजम (सी), शादाब खान (वीसी), अब्दुल्ला शफीक, फखर जमान, हारिस रउफ, हसन अली, इफ्तिखार अहमद, इमाम-उल-हक, खुशदिल शाह, मोहम्मद हारिस, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, शाहीन शाह अफरीदी, शाहनवाज दहानी और जाहिद महमूद।

Pakistan

ये भी पढ़ें : न्यूजीलैंड के कप्तान Kane Williamson बने पिता, सोशल मीडिया पर शेयर की बेटे की तस्वीर

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें