होम / Patriots Reached The Final: गुयाना अमेजन वॉरियर्स को हरा फाइनल में पहुंची पैट्रियट्स

Patriots Reached The Final: गुयाना अमेजन वॉरियर्स को हरा फाइनल में पहुंची पैट्रियट्स

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 15, 2021, 9:03 am IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली : 

Patriots Reached The Final: CPL 2021 के पहले सेमीफाइनल में सेंट लूसिया ने ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स को हराकर फाइनल में जगह बनाई। वहीं दूसरे सेमीफाइनल में सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स ने गुयाना अमेजन वारियर्स को 7 विकेट से हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की की। कैरेबियन प्रीमियर लीग 2021 फाइनल मुकाबला सेंट लूसिया और सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स के बीच खेला जाएगा।

तो वहीं पहले सेमीफाइनल में सेंट लूसिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट पर 205 रन बनाए, जवाब में नाइट राइडर्स की टीम 184 रन बना पाई और 21 रनों से मैच हार गई। सीपीएल 2020 में नाइट राइडर्स ने सेंट लूसिया किंग्स को हराकर ही खिताब जीता था।

Read More :- MS Dhoni Vs Ravi Shastri: एमएस के फैन्स के लिए अच्छी खबर, धोनी बन सकते हैं भारतीय टीम के कोच ?

वीसा ने निभाई जीत में अहम भूमिका

वीसा ने आलराउंड प्रदर्शन करते बल्ले से 21 गेंदों में 34 रनों का योगदान दिया,वीसा ने 4 छक्के और एक चौका लगाने के बाद गेंदबाजी में कमाल दिखाया तो वहीं 39 रन देकर पांच विकेट लेने में कामयाब रहे। उनके अलावा मार्क दयाल ने भी 44 गेंदों में 78 रनों की पारी खेली। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 6 छक्के और 5 चौके जड़े। तो वहीं विपक्षी टीम की ओर से सुनील नरेन ने 17 गेंदों पर 30 रन, रामदीन ने 26 गेंदों पर 29 रन और कीरोन पोलार्ड ने 13 गेंदों पर 26 रन बनाए।

Read More :- Malinga Retires from T-20 : श्रीलंका के तेज गेंदबाज मलिंगा ने लिया संन्यास

लेटेस्ट खबरें