होम / PKL-11: अंतिम तीन मिनट में तमिल थलाइवाज ने दिखाया कमाल, मुकाबले को टाई पर रोका

PKL-11: अंतिम तीन मिनट में तमिल थलाइवाज ने दिखाया कमाल, मुकाबले को टाई पर रोका

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : October 27, 2024, 9:58 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),PKL-11:गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में रविवार को खेले गए प्रो कबड्डी लीग के 11वें सीजन के 19वें मैच में तमिल थलाइवाज ने अंतिम रेड में अपने डिफेंस के शानदार प्रदर्शन की बदौलत जयपुर पिंक पैंथर्स को 30-30 की बराबरी पर रोक दिया। दोनों टीमों का यह चौथा मैच था और दोनों के नाम अब दो जीत, एक हार और एक-एक टाई हैं।

अंतिम तीन मिनट तक जयपुर को चार अंक की लीड मिली हुई थी लेकिन थलाइवाज ने शानदार वापसी करते हुए मैच टाई करा लिया। थलाइलवाज के लिए सचिन ने 11 अंक जुटाए जबकि जयपुर के लिए अर्जुन देसवाल ने सात और विकास कंडोला ने छह अंक लिए। दोनो टीमों ने इस सीजन का दूसरा टाई खेला है।

पहली रेड पर बोनस लेने के बाद देसवाल दूसरी रेड में डैश आउट कर दिए गए। जयपुर ने हालांकि नरेंदर को बाहर कर देसवाल को रिवाइव करा लिया। तीसरी रेड पर दो अंक लेकर देसवाल ने जयपुर को 4-2 से आगे कर दिया। पांच मिनट बीतते-बीतते जयपुर ने 6-4 की लीड ले ली लेकिन देसवाल को सुपर टैकल कर थलाइवाज ने स्कोर 6-6 कर दिया।

थलाइवाज हालांकि इसके बाद मैच पर ग्रिप नही बनाए रख सके और जयपुर ने नौवें मिनट में उन्हें आलआउट कर दिया। फिर जयपुर ने 13वें मिनट तक 17-10 की लीड ले ली। आज अच्छा खेल रहे विकास ने डू ओर डाई रेड पर अंक लेकर स्कोर 18-11 कर दिया। इसी बीच चोटिल दिखाई दे रहे देसवाल का शिकार कर लिया गया लेकिन जयपुर के डिफेंस ने नरेंदर को लपक उन्हें रिवाइव करा लिया।

17वें मिनट में डू ओर डाई रेड पर आए अभिजीत को लपक थलाइवाज ने स्कोर 13-19 कर दिया लेकिन अंकुश ने सचिन का शिकार कर हिसाब चुकता कर लिया। पहला हाफ 21-16 से जयपुर के नाम रहा। इस हाफ में जयपुर ने रेड में 9 के मुकाबले 10 ओर डिफेंस में 5 के मुकाबले आठ अंक लिए।

हाफ टाइम के बाद के चार मिनट में खेल धीमा हुआ। जयपुर को हालांकि अभी भी पांच अंकों की लीड मिली हुई थी। हालांकि थलाइवाज ने यह फासला 4 का कर दिया। 30 मिनट के बाद स्कोर 25-21 से जयपुर के नाम था। 20 से 30 मिनट के बीच थलाइवाज ने दोनों विभागों में बेहतर प्रदर्शन किया। इसने रेड में एक के मुकाबले 2 हासिल किए।

जयपुर ने इसके बाद लगातार दो अंकों के साथ फासला 6 का कर दिया लेकिन विशाल ने सुरजीत को बाहर कर सचिन को रिवाइव करा लिया। विकास ने हालांकि बस्तामी को आउट कर फासला फिर 6 का कर दिया। सचिन ने हालांकि मल्टी प्वाइंट रेड के साथ थलाइवाज की वापसी सुनिश्चित कराई। अब फासला 4 का रह गया था।

सुरजीत ने हालांकि सचिन का शिकार कर थलाइवाज की रफ्तार पर ब्रेक लगा दिया। डिफेंस ने विकास को डबल थाईहोल्ड कर सचिन को रिवाइव करा लिया। अब ढाई मिनट बचे थे और अंतर सिर्फ 3 अंक का रह गया था। अहम मुकाम पर विशाल रेड पर आए लेकिन आउट आफ बाउंड हो गए। अब फासला 4 का हो गया था।

अंतिम मिनट में सचिन ने एक अंक लिया। फिर थलाइवाज के डिफेंस ने डू ओर डाई रेड पर देसवाल को लपक स्कोर 28-30 कर दिया। सुपर टैकल की स्थिति में सचिन ने एक अंक लेकर स्कोर 29-30 कर दिया। बस्तामी रेड पर आए और लपक लिए गए। इस तरह यह मैच टाई पर समाप्त हुआ।

दुनिया के सबसे ताकतवर मुस्लिम देश ने इस मुल्क को किया तबाह, लगा लाशों का ढेर…मंजर देख कांप गए दुनिया भर के मुसलमान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.