होम / PSL: आईपीएल की तर्ज इज पीएसएल में भी होगी ऑक्शन : रमीज राजा

PSL: आईपीएल की तर्ज इज पीएसएल में भी होगी ऑक्शन : रमीज राजा

Rahul Dev Sharma • LAST UPDATED : March 15, 2022, 5:36 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली।

PSL: भारत की इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की तर्ज पर पाकिस्तान की पाकिस्तान सुपर लीग में भी ऑक्शन शुरू होगी। यह बयान पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा (Rameez Raja) ने दिया है। रमीज राजा का कहना है कि हम भी आईपीएल की तर्ज पर पीएसएल में ऑक्शन आरंभ करवाएंगे।

Also Read: https://indianews.in/sports/assistant-coach/

(PSL: Like IPL, auction will be held in PSL too: Rameez Raja)

फिर देखते हैं कि कौन आईपीएल में खेलने जाएगा। रमीज राज ने यह बयान कराची स्टेडियम में पत्रकारवार्ता के दौरान दिया। राजा ने पत्रकारों से कहा कि अब पाकिस्तान सुपर लीग के कॉन्सेप्ट को अपडेट करने का सही समय आ गया है। पीएसएल में अब ऑक्शन होगी। जिससे दुनियाभर के खिलाड़ी पीएसएल में भाग लेने के लिए आएंगे।

Also Read: https://indianews.in/kaam-ki-baat/mumbai-indians/

अगले साल से लागू होगा ऑक्शन मॉडल : रमीज राजा

पत्रकारों से बात करते हुए रमीज राजा ने कहा कि हमें आर्थिक तौर पर मजबूत बनने के लिए प्रॉपर्टी बनानी होगी। हमें ज्यादातर फंड्स आईसीसी और पीएसएल से आता है। ऐसे में और फंड्स के लिए और पीएसएल को अपडेट करने के लिए हमें काम करना होगा। इसके लिए हम एक नए मॉडल पर विचार कर रहे हैं। (PSL: Like IPL, auction will be held in PSL too: Rameez Raja)

Also Read: https://indianews.in/sports/fitness-test/

अगले साल से पीएसएल में ऑक्शन मॉडल की शुरूआत हो सकती है। इसके लिए जल्द ही फ्रेंचाइजी मालिकों के साथ चर्चा की जाएगी। ऑक्शन शुरू होन से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की आय भी बढ़ेगी और यह भी आईपीएल की श्रेणी में आ जाएगा। उसके बाद हम देखेंगे कि पीएसएल को छोड़कर कौनसा खिलाड़ी आईपीएल खेलने के लिए भारत जाएगा।

Also Read: http://IPL 2022: आरसीबी ने लांच की अपनी नई जर्सी

आईपीएल दुनिया की बेहतरीन टी20 लीग

अक्सर ही इंडियन प्रीमियर लीग और पाकिस्तान सुपर लीग की तुलना की जाती है। वहीं अगर सच्चाई की बात करें तो कई दिग्गजों का कहना है कि आईपीएल दुनिया की सबसे बड़ी और बेहतरीन टी20 लीग है। आईपीएल तक पहुंचने के लिए पीएसएल को अभी काफी मेहनत करनी होगी। इसीलिए अब रमीज राजा पीएसएल में आॅक्शन मॉडल लागू करना चाहते हैं। (PSL: Like IPL, auction will be held in PSL too: Rameez Raja)

Also Read: https://indianews.in/kaam-ki-baat/rajasthan-royals/

Also Read: https://indianews.in/ipl-2022/dc-schedule-for-ipl-2022/

Connect With Us: Twitter । Facebook

लेटेस्ट खबरें