होम / PUBG New State ने किए गूगल प्ले स्टोर पर 10 मिलियन डाउनलोड कम्प्लीट

PUBG New State ने किए गूगल प्ले स्टोर पर 10 मिलियन डाउनलोड कम्प्लीट

Sameer Saini • LAST UPDATED : November 12, 2021, 5:24 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Krafton ने अपनी नई गेम PUBG New State को 200 से ज्यादा देशों में एंड्रायड और iOS पर लॉन्च कर दिया है। इस से पहले क्राफ्टों ने PUBG Mobile के Indian वर्जन Battlegrounds Mobile India को लॉन्च किया था। जिसके बाद अब इसका एक अपग्रेड Version लॉन्च हो गया है। पब्जी न्यू स्टेट में प्लेयर को साल 2051 के यूनिवर्स के बैटलग्राउंड में लड़ते हुए दिखाई देंगे। वहीं यदि इस गेम के डौन्लोडस की बात करें तो एक ही दिन के भीतर बैटल रॉयल गेम ने गूगल प्ले स्टोर पर 10 मिलियन से ज्यादा डाउनलोड्स हासिल कर लिए। गौर करने वाली बात ये भी है कि काफी सारे यूजर्स ने गेम को पहले से ही रजिस्टर किया था। इससे कई डिवाइसेज में ये ऑटो डाउनलोड भी हुआ।

साथ इसमें नए व्हीकल के इस्तेमाल से यूजर्स को फ्रेश एक्सपीरिएंस मिलेगा। कंपनी ने यह दावा किया है कि इसमें नेक्स्ट जेनरेशन का रॉयल बैटल एक्सपीरिएंस मिलेगा, जहां 100 तरह के वेपन और स्ट्रेटजी का इस्तेमाल करके लड़ेंगे। इस गेम में हमे फ़िलहाल 2 मैप देखने को मिलते है इसके अलावा 1 TDM मैप भी इसमें शामिल किया गया है और साथ ही ट्रेनिंग राउंड भी देखने को मिलता है

लगातार बढ़ रही है गेम की लोकप्रियता (PUBG New State)

गेम की लोकप्रियता जैसे जैसे बढ़ रही है वैसे वैसे डाउनलोड का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है अगर इसी तरह बढ़ता रहा तो गेम जल्द ही टॉप चार्ट्स में शामिल हो जाएगा। इस गेम को गूगल प्ले स्टोर पर अब तक 4.1 रेटिंग भी मिल चुकी है। आपको बता दें गेम को गूगल प्ले स्टोर पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध कराने के बाद सर्वर में दिक्कत आ गई थी। इसके चलते गेमर्स शुरुआत में गेम को खेल नहीं पा रहे थे। एंड्रॉयड के बाद इस गेम को ऐपल ऐप स्टोर पर उपलब्ध कराया गया था।

कुछ ऐसा होगा गेमिंग एक्सपीरियंस (PUBG New State)

PUBG: New State की बात करें तो इसका सेटअप फ्यूचरिस्टिक है। इसे 2051 में सेट किया गया है। ये PUBG यूनिवर्स का फ्यूचर शो करता है। इसमें बेहतर ग्राफिक्स दिए गए हैं और यहां डायनैमिक गनप्ले भी है। गौर करने वाली बात ये भी है कि गेम के Weapons और दूसरे आइटम्स इसे थोड़ा अलग भी बनाते हैं। आप गेम में ड्रोन्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। साथ ही अपने लूट और Weapons को व्हीकल के ट्रंक में स्टोर भी कर सकते हैं। प्लेयर्स गेम में ज्यादा ऑप्शन्स के साथ गन्स को कस्टमाइज भी कर पाएंगे। गेम को फिलहाल Troi नाम के केवल एक मैप के साथ पेश किया गया है। (PUBG New State)

Also Read : Instagram Monthly Subscription: इंस्टाग्राम जल्द शुरू करेगा सब्सक्रिप्शन मॉडल, यूजर्स को हर महीने देने होंगे 89 रुपए

Read More: Poco M4 Pro 5G लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT