Monday, December 6, 2021
HomeSportsDenmark Open : कोरिया की अन सियंग से हारकर डेनमार्क ओपन से...

Denmark Open : कोरिया की अन सियंग से हारकर डेनमार्क ओपन से बाहर हुईं पीवी सिंधु

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Denmark Open : भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु डेनमार्क ओपन के क्वार्टर फाइनल में कोरिया की अन सियंग से हार गई। इसी के साथ सिंधु का इस टूनार्मेंट में सफर यहीं खत्म हो गया है। इस मैच में सिंधु कोरिया की अन सियंग को टक्कर देने में कामयाब नहीं हो पाई।

और केवल 36 मिनट चले इस मैच को 11-21 और 12-21 से गंवा दिया। हांलाकि सिंधु ने पिछले साल हुए टोक्यो ओलंपिक में ब्रान्ज मेडल जीतने में सफलता प्राप्त की थी। लेकिन वह इस मैच को नहीं जीत पाई।

Also Read : Cricket Battle Ground टीम इंडिया के सामने पाक की नहीं कोई बिसात, टक्कर सिर्फ मार्केटिंग का चक्कर

दो साल पहले हुए मैच में भी हारी थी सिंधु (Denmark Open)

इससे पहले भारत की पीवी सिंधु और कोरिया की अन सियंग दो साल पहले एक-दूसरे के आमने- सामने हुई थी। तब भी सिंधु कोरिया की अन सियंग से सीधे गेम में हार गई थी। सिंधु पिछली हार का बदला नहीं ले पाई। बल्कि कोरियाई खिलाड़ी ने उन्हें एक और हार स्वाद चखा दिया। इस मुकाबले में कोरिया की खिलाड़ी ने शुरू से ही बढ़त बना ली थी। जिसे उन्होंने आखिर तक बनाए रखा। और मुकाबले को अपने नाम कर लिया।

तो वहीं सिंधु अपने ऊपर बने दवाब से उभर नहीं पाई। और एकतरफा मुकाबले में हार गई। तो वहीं सिंधु ने गुरुवार को हुए अपने मुकाबले में थाईलैंड की बुसानन ओंगबोमरंगफान को 67 मिनट में 21-16, 12-21, 21-15 से मात दी थी। लेकिन इस जीत के रथ को सिंधु को आगे नहीं ले जा सकी। और क्वाटर फाइनल में हार कर टूनार्मेंट से बाहर हो गई। (Denmark Open)

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE